ENG | HINDI

आरामदायक और ग्लैमरस कपड़े पहनने की शौकीन हैं देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा !

देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा चाहे जो कुछ भी करें वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक तहलका मचानेवाली प्रियंका अपने कपड़ों की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

कुछ समय पहले भले ही प्रियंका को उनके कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर लोगो ने जमकर ट्रोल किया. लेकिन वो अपने इन विवादों से ज्यादा अपने कंफर्ट को अहमियत देती हैं.

बॉलीवुड की देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा किसी की परवाह किए बगैर ऐसे कपड़े ही पहनना पसंद करती हैं जो आरामदायक होने के साथ ही ग्लैमरस भी होते हैं.

देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा के लिए कंफर्ट से बढ़कर और कुछ नहीं

दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला का खिताब अपने नाम करनेवाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो भी करती हैं वो दूसरी अभिनेत्रियों से अलग और बेहद खास होता है.

प्रियंका हमेशा अपने कंफर्ट के अनुसार कपड़े पहनना पसंद करती हैं क्योंकि उनके लिए उनके कंफर्ट से बढ़कर और कुछ भी नहीं है. प्रिंयका अपने आउटफिट्स को इस तरह से डिजाइन करवाती हैं जो आरामदायक होने के साथ ही ग्लैमरस भी हो.

कपड़े रिपीट करने के समर्थन में हैं प्रियंका

ज्यादातर सितारे अपने कपड़ों को एकबार से ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते हैं लेकिन प्रियंका चोपड़ा अपने पसंदीदा कपड़ों को रिपीट करने का खुलकर समर्थन करती हैं.

प्रियंका का मानना है कि जब सितारे एक ही कपड़े को दूसरी या तीसरी बार पहनकर किसी इवेंट में पहुंचते हैं तो उनकी तस्वीरों को खींचकर मीडिया के साथ ही सोशल मीडिया पर काफी कमेंट किया जाता है.

प्रियंका का कहना है कि आखिर सितारे अपने आउटफिट्स और एक्सेसरीज को रिपीट क्यों नहीं कर सकते. सितारों को भी यह अधिकार होना चाहिए कि वो अपने पसंदीदा कपड़ों को बार-बार पहन सकें.

एक्स की जैकेट को आज भी पहनती हैं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा को अपने पसंदीदा कपड़ों को रिपीट करना कितना अच्छा लगता है इस बात का अंदाजा आप उनके एक्स बॉयफ्रेंड की जैकेट से लगा सकते हैं.

कुछ समय पहले देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा ने खुद ही इस बात का खुलासा किया था कि वो आज भी अपने एक्स की जैकेट को पहनना पसंद करती हैं. प्रियंका के मुताबिक उस जैकेट से उनके एक्स बॉयफ्रेंड की स्मैल आती है और वो जैकेट उन्हें बेहद पसंद है. ये खास जैकेट जब उनके एक्स बॉयफ्रेंड प्रियंका के घर ही भूल गए तो प्रियंका ने इसे लौटाने के बजाय खुद पहनना शुरू कर दिया.

बहरहाल देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा की मानें एक ही कपड़े को दो से तीन बार पहनने का ये मतलब नहीं है कि सितारे कपड़े नहीं खरीद सकते, बल्कि कुछ ऐसे कपड़े होते हैं जो सितारों को बेहद पसंद होते हैं इसलिए वो उन्हें एक बार नहीं बल्कि कई बार पहनना चाहते हैं.

Don't Miss! random posts ..