ENG | HINDI

जब बिजली के करंट ने कर दिया था देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा का हाल बेहाल !

देसी गर्ल प्रियंका

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दबरदस्त अदायगी से ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बना ली है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा है कि सारी दुनिया ही उनकी कायल हो गई है.

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करनेवाले प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपने काम को काफी गंभीरता से अंजाम देती आई हैं. अगर बात करें फिल्मों की शूटिंग की तो कई बार शूटिंग के दौरान छोटे-मोटे हादसे सितारों के साथ हो ही जाते हैं और सेट पर होनेवाले हादसों से प्रिंयका भी नहीं बच पाई हैं.

आपको बता दें कि देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म के सेट पर कोई छोटा-मोटा हादसा नहीं हुआ था बल्कि उन्हें बिजली का जोरदार करंट लगा था जिससे उनका हाल बेहाल हो गया था.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा –

फिल्म वक्त के सेट पर हुआ था हादसा

दरअसल साल 2005 में प्रियंका चोपड़ा विपुल शाह की फिल्म ‘वक्त-द रेस अगेंस्ट टाइम’ की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में प्रियंका से साथ अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभा रहे थे.

बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को बिजली का करंट लग गया था जिसके चलते उनकी हालत बेहद खराब हो गई थी. प्रियंका के दिलो दिमाग पर इस हादसे का इतना गहरा असर हुआ कि वो आज भी इस हादसे को याद करते सहम जाती हैं.

गाने की शूटिंग के दौरान लगा बिजली का झटका

खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा पर एक होली सॉन्ग फिल्माया जा रहा था. इस गाने के लिए काफी मेहनत से सेट को भी सजाया गया.

इस होली सॉन्ग केआधे गाने में सिर्फ गुलाल का उपयोग किया गया जबकि आधे गाने में पानी के फव्वारों का. बताया जाता है कि जब प्रियंका चोपड़ा इस गाने पर पानी के फव्वारों के बीच डांस कर रही थीं तभी उनका पैर बिजली के खुले तार पर पड़ गया और उन्हें काफी ज़ोर से बिजली का झटका लगा. बिजली का यह झटका इतना तेज़ था कि प्रियंका टैंक में जा गिरी.

डुप्लीकेट के सहारे पूरी हुई गाने की शूटिंग

प्रियंका के साथ सेट पर हुए इस हादसे से पूरी यूनिट शॉक्ड रह गई. आनन फानन में फिल्म के हीरो अक्षय कुमार ने प्रियंका को तुरंत अस्पताल पहुंचाया. जहां एक दिन के इलाज के बाद प्रियंका को छुट्टी दे दी गई.

कहा जाता है कि प्रियंका चोपड़ा सेट पर हुए इस हादसे से इतनी ज्यादा घबरा गई थीं कि वो इसकी शूटिंग करने के लिए दोबारा तैयार ही नहीं हुईं. जिसके बाद मजबूरन इस गाने की शूटिंग प्रियंका के डुप्लीकेट के सहारे पूरी की गई.

बहरहाल प्रिंयका इन दिनों बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रही हैं लेकिन वो इस हादसे को अब तक नहीं भूला पाई हैं यही वजह है कि आज भी वो रेन सॉन्ग या पानी में शूटिंग करने से काफी घबराती हैं.