ENG | HINDI

किसी बॉलीवुड स्टार से नहीं बल्कि ऐसे शख्स से शादी करेंगी प्रियंका चोपड़ा !

प्रियंका चोपड़ा की शादी

प्रियंका चोपड़ा की शादी – बॉलीवुड की हॉट एंड स्पाइसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा यानी हमारी पीसी को बॉलीवुड हीरोज़ में इंटरेस्ट नहीं है.

भले ही वो बॉलीवुड में कभी शाहरूख तो कभी किसी और हीरो के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बनी रहीं. कुछ दिन पहले ही पीसी बॉलीवुड को छोड़कर हॉलीवुड हीरोज़ से अपनी नज़दीकियां बढ़ा रही हैं.

हॉलीवुड की मूवीज़ के साथ ही पीसी को कहीं हॉलीवुड के लड़के भी तो पसंद नहीं आने लगे.

अब पीसी की बात से तो कुछ ऐसा ही लगता है. हालही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें किसी ऐसे लड़के  से शादी करना है, जो बॉलीवुड से नहीं होगा.

असल में पीसी अब इतना कमा चुकी हैं कि उन्हें अब कोई ऐसा वैसा लड़का नहीं चाहिए.

अब प्रियंका चोपड़ा की शादी उनसे होगी, जो उन्हें उनकी लाइफ में बहुत कुछ दे सके. प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें कोई स्पोर्ट्स पर्सन से शादी करनी है.

प्रियंका ने हंसकर कहा कि खिलाड़ियों को पूरी दुनिया जानती है. उसकी लाइफ बहुत ही सिंपल, लेकिन रोमांच से भरी होती है. उन्हें किसी तरह की प्रसिद्दि की ज़रूरत नहीं होती. उऩका दिल बहुत रियल होता है. इस तरह के लोगों के साथ जीवन बिताना बहुत ही रोमांचक होगा.

वैसे प्रियंका का ये इशारा किसकी ओर है, ये तो हम नहीं जानते, लेकिन इतना तो तय है कि अब प्रियंका का दिल अनुष्का शर्मा की तरह हो गया है. जिस तरह से अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं, उसी तरह से प्रियंका भी कुछ सोच रही होंगी.

प्रियंका चोपड़ा अब किस खिलाड़ी की बात कर रही हैं ये तो पता नहीं, लेकिन इतना ज़रूर है कि वो किसी एक पर स्टिक ज़रूर हैं. वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भले ही मीडिया से दूरी बनाए रखती हैं, लेकिन किसी न किसी तरह से वो कोई क्लू तो ज़रूर ही छोड़ देती हैं.

वैसे एक बात तो सच है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी लाइफ को लेकर संजीदा हैं. वो अब सिंगल से मिंगल होना चाह रही हैं.