ENG | HINDI

अमेरिका में प्रेग्नेंट महिलाओ का पेशाब आखिर इतना महंगा क्यो बिक रहा है, जानिए वजह

प्रेग्नेंट महिलाओ का पेशाब

प्रेग्नेंट महिलाओ का पेशाब – अमेरिका में कमाई करने के साधन पहले से ही दुनिया के अन्य देशों से बेहद अजीबो-गरीब हैं और अब जो साधन सामने आया है वह आज तक का सबसे अलग तरीका है.

जी हाँ अमेरिका में प्रेग्नेंट महिलाएँ अपने पेशाब को बेचकर लाखों रुपये कमा रही हैं. ये जितना सुनने में अटपटा लग रहा है असल में उतना ही अमेरिकी शहरों में सामान्य होता जा रहा है. वैसे तो हम सभी कमाई करने के अलग-अलग स्तोत्र ढूँढते हैं लेकिन इतना अजीब व्यवसाय शायद ही हम में से किसी ने कभी सोचा भी हो.

तो दोस्तों आज हम आपको इसके पीछे का राज बताने जा रहे हैं कि आखिर ये महिलाएँ अपना पेशाब क्यों बेच रही हैं और इन्हें इतनी महँगी कीमत में कौन और क्यों खरीद रहा है.

प्रेग्नेंट महिलाओ का पेशाब

लोग पैसा कमाने के लिए ना जाने क्या-क्या नहीं करते.

कोई बॉलीवुड फिल्म देखकर प्रेरित हो जाता है और विक्की डोनर की तरह अपन स्पर्मडोनेट करने पहुंच जाता है तो कई ब्रेस्टमिल्कडोनेट करने को अपनी कमाई का जरिया बनाते है और लाखों कमा लेते हैं. ठीक इसी तरह अमेरिकी महिलाएँ भी प्रेग्नेंट होने के बाद से ही अपने पेशाब को बेचना का धंधा शुरू कर देती हैं.

ऐसा इसलिए भी है क्योंकि कई महिला अमेरिका में सिंग्लपेरेंट होती हैं और उन्हें अपनी आय के लिए कुछ ना कुछ तो करना ही पड़ता है तो इसलिए कई महिलाओं ने इसे अपना रास्ता बनाया.

इतनी महंगी बिक रही हैं पेशाब कि ये बुंदे

प्रेग्नेंट महिलाओ का पेशाब

यह महिलाएँ वो अमेरिका हैं जो एक साधारण सा जीवन व्यर्थ करना चाहती है जो अपना पेट पालने के लिए एक अनोखे तरीके से पैसे कमा रही हैं. इन महिलाओं के इस अनोखे तरीके के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल ये महिलाएँ  अपना पेशाब बेच कर लाखों रुपये कमा रही है. यह बात भले ही आपको सुनने में अजीब लग रही हो लेकिन यह बिल्कुल सच है. अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर महिला का पेशाब कौन और क्यों खरीदेगा भला. आपको बता दे की महिला के पेशाब को खरीदने के लिए लोग २५ डॉलर तक खर्च करने को तैयार हैं.

असल में इसकी शुरूआत अमेरिका की एक कॉलेज स्टूडेंट लड़की से हुई जो कि अपने पेट में 3 महीने का बच्चे लिए हुए थी. इस महिला ने अपने घर के पड़ोस में पहले एक विज्ञापन लगाया जिसके बाद आस पास की कई महिलाएँ धीरे-धीरे इससे प्रभावित होकर पेशाब खरीदने लगी. एक समय ऐसा आया जब इस लड़की के घर के बाहर महिलाओं की लम्बी कतार लगने लगी.

प्रेग्नेंट महिलाओ का पेशाब – आपको जानकर हैरानी होगी कि इस पेशाब को खरीदने वाली सभी महिलाएँ इन बूँदों के इस्तेमाल से अपने बॉयफ्रेंड और पति को ये साबित कर दिखाती है कि वो उनके बच्चे कि माँ बनने वाली है जिसके बाद वह उन्हें ब्लैकमेल कर उनसे पैसे हड़प लेती हैं.

देखते ही देखते अमेरिका की सिंग्ल प्रेग्नेंट महिलाओ का पेशाब बिक रहा है एक बिजनेस बना लिया जो कि आज को काफी ज्यादा मात्रा में फैल चुका है. अब तो हाल कुछ यूँ हो चुका है कि आपको ये बूँदें अमेरिका में ऑनलाइन तक मिल जाएंगी.

Don't Miss! random posts ..