ENG | HINDI

लाखों में बिक रही है इस महिला के पेशाब की 2-3 बूंदें, वजह जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे !

पेशाब बेचकर पैसा कमाना

पेशाब बेचकर पैसा कमाना – यह संसार कई प्रकार के लोगों से भरा हुआ है.

हम सभी एक दूसरे से काफी विभिन्न है. अगर हम सभी का कमाई करने का तरीका देखा जाए तो उसमें भी आप विभिन्नता ही पाएंगे.

भले ही ज्यादातर लोग एक ही तरह का ऑफिस वर्क करते हो लेकिन फिर भी उसे करने का तरीका सबका अलग-अलग होता है. अगर दुनिया भर में देखा जाए तो लोग अलग-अलग तरह से पैसे कमाने के जरिए ढूँढते हैं और जीवन बसर करने के लिए ये सभी के लिए अव्यश्क भी है. जिसके बिना जीवन व्यतीत करना असंभव है.

दुनिया की इतनी कीमती चीज यानी पैसा कमाना कोई आसान काम नहीं है.

लोग पैसा कमाने के लिए ना जाने क्या-क्या नहीं करते. कोई बॉलीवुड फिल्म देखकर प्रेरित हो जाता है और विक्की डोनर की तरह अपन स्पर्मडोनेट करने पहुंच जाता है तो कई मिल्क डोनेट करने को अपनी कमाई का जरिया बनाते है और लाखों कमा लेते हैं. आज हम आपके लिए एक ऐसी ही महिला की कहानी लाए हैं जो अपना पेट पालने के लिए अपने शरीर के एक हिस्से को बेचती है और उसे लाखों कमा रही हैं. तो आइए जानते हैं इनके और इनके कारोबार बारे में –

पेशाब बेचकर पैसा कमाना

आपको हम बता दे की अमरीका की एक लड़की महिला है जिसने पैसा कमाने का एक सरल तरीका निकाला है! जिसे सुन आप हैरान हो जायेगे! यह महिला अपना पेशाब बेचकर पैसा कमाना उसका पेशा बन गया है! यह बात सुनने में अजीब है, लेकिन आप सोंच रहे होंगे कि उरिन का क्या होता होगा! आखिर कोई भी व्यक्ति उरिन खरीदने के लिए २५ डालर क्यों खर्च करेगा!

पेशाब बेचकर पैसा कमाना – २५ डॉलर में बेच रही है अपना पेशाब

हम जिस महिला की बात करने जा रहे हैं वो अमेरिका की एक साधारण सी एक लड़की है जो अपना पेट पालने के लिए एक अनोखे तरीके से पैसे कमा रही है.

इस लड़की के इस अनोखे तरीके के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल ये महिला अपना पेशाब बेचकर पैसा कमाना आसान हो गया है. यह बात भले ही आपको सुनने में अजीब लग रही हो लेकिन यह बिल्कुल सच है. अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर महिला का पेशाब कौन और क्यों खरीदेगा भला.

आपको बता दे की महिला के पेशाब को खरीदने के लिए लोग २५ डॉलर तक खर्च करने को तैयार हैं.

असल में इस की शुरुआत तब हुई जब ये स्टूडंट थी और उसके पेट में तीन महीने का बच्चा भी था. महिला ने अपने घर के पड़ोस में पहले एक विज्ञापन लगाया जिसके बाद आस पास की कई महिलाएँ धीरे-धीरे इससे प्रभावित होकर पेशाब खरीदने आने लगी.

एक समय ऐसा था जब इस महिला के घर के बाहर महिलाओं की लम्बी कतार लगने लगी थी. आपको बता दे की ये सभी महिलाएँ और लडकियां इस पेशाब को खरीद कर अपने-अपने पति और बॉयफ्रैंड को ब्लैकमेल कर रही हैं. इस तरह का प्रेग्नेंसीटेस्ट कई महिलाएँ और लडकियाँ खरीद रही हैं. यह वो महिलाए हैं जो इस पेशाब का इस्तेमाल गर्भावस्था के नाम पर अपने पति और आशिक को बच्चे के होने को लेकर ब्लैकमेल करती हैं.