ENG | HINDI

इस क्रिकेटर को पड़ोसन से हो गया था प्यार, मजेदार है लव स्टोरी

पियूष चावला

पियूष चावला की लवस्टोरी – युवराज सिंह से लेकर विराट कोहली तक, ऐसे कई क्रिकेटर्स हैं, जो मैदान के बाहर किसी खूबसूरत हसीना के हाथों क्लीन बोल्ड हो गए और फिर उसी से शादी भी की। इन क्रिकेर्ट्स की लव स्टोरीज बड़ी ही रोचक रही हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर पियूष चावला भी क्रिकेटर्स की इस लिस्ट में शामिल हैं। पियूष चावला मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बाद सबसे कम उम्र में टेस्ट डेब्यू करने वाले भारतीय खिलाड़ी हैं। चावला की लव स्टोरी किसी आम भारतीय युवा की तरह है। आप में से कई युवाओं को अपनी पड़ोसन से प्यार हुआ होगा। चावला के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था। आखिर उनकी लव स्टोरी आगे कैसे बढ़ी? आइए जानते हैं।

मुरादाबाद के पियूष चावला

पियूष चावला

29 वर्षीय पियूष चावला मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखते हैं। वो कई सालों तक मुरादाबाद में रहे हैं। पियूष की पार्टनर अनुभूति चौहान भी उनके घर के पास ही रहा करती थी। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे के दोस्त थे।

प्यार में बदली दोस्ती

पियूष और अनुभूति दोनों को ही जीमिंग में रूचि थी। अनुभूति से नजदीकियां बढ़ाने के लिए पियूष ने भी उसी जिम को ज्वाइन कर लिया, जहां अनुभूति जाती थी। जिम में साथ-साथ एक्सरसाइज करते हुए इनका प्यार परवान चढ़ा और कपल ने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया।

फिर की शादी

पियूष चावला

पीयूष और अनुभूति दोनों के ही घरवालों को इनके रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं थी। जुलाई 2013 में सगाई करने के बाद नवंबर 2013 में करीबियों की मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए। अनुभूति ने एमबीए किया है और शादी से पहले वो एक कंपनी में बतौर एचआर काम कर रही थी।

दोनों ही है रोमांटिक

कपल के एक करीबी ने इंटरव्यू में बताया था कि पीयूष और अनुभूति दोनों ही बेहद रोमाटिंक है। हालांकि वो पब्लिकली अपने प्यार का प्रदर्शन करना पसंद नहीं करते हैं। शादी से पहले दोनों लेट नाईट पार्टीज के बजाए मूवी या डिनर डेट पर जाया करते थे।

वेज से हो गई मोहब्बत

पियूष चावला

पियूष पक्के वाले नॉन-वेजिटेरियन हैं। आप जानते ही होंगे कि नॉन-वेजिटेरियन की पसंदीदा डिशेस में वेज डिशेस होती ही नहीं है। मगर अनुभूति वेजिटेरियन हैं इसलिए वो पियूष के लिए अलग-अलग वेज डिशेस बनाती हैं, जिनमें से कुछ पियूष की फेवरेट बन गई हैं।

नन्हें अद्विक चावला

पियूष चावला

25 मार्च 2017 को पियूष एक प्यारे से बेटे के पिता बने थे। जीवा धोनी व ग्रेसिया रैना की तरह ही अद्विक चावला भी बेहद क्यूट है। पियूष अद्विक के साथ वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अद्विक की क्यूट सी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

फैमिली वेकेशन

पियूष चावला

पिछले महीने पियूष अपनी पत्नी अनुभूति व बेटे अद्विक के साथ दुबई में वेकेशन मनाने गए थे। यहां तीनों ने बहुत मजे किए।

इससे पहले पियूष चावला आईपीएल-11 के दौरान ‘कोलकाता नाईट राइडर्स’ के लिए खेले थे। आईपीएल में पियूष का प्रदर्शन शानदार रहा है। इस सीजन में पियूष आईपीएल इतिहास में दो टीमों की ओर से 50 या अधिक विकेट्स लेने वाले पहले खिलाड़ी बन गए।

कुछ ऐसी थी इंडियन स्पिनर पियूष चावला की लव स्टोरी। आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर जरूर कीजिएगा।

Don't Miss! random posts ..