ENG | HINDI

हार्दिक ही नहीं ये खिलाड़ी भी क्लीनबोल्ड हुए बॉलीवुड बालाओं की अदाओं से

क्रिकेट स्टार बॉलीवुड हसीनों के प्यार में

क्रिकेट स्टार बॉलीवुड हसीनों के प्यार में – आईपीएल हो या इंटरनेशनल क्रिकेट इन सभी के दौरान क्रिकेट से ज्यादा आज कल हार्दिक पांड्या की डेटिंग की खबरें आ रही हैं.

पिछले कुछ महीनों से यह खबर फैल रही थी कि हार्दिक और बॉलीवुड अदाकारा एलीअवराम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब अचानक से एक ऐसी खबर आई है जिस से जानकर सभी हैरान हैं. हार्दिक और एली के बीच अब एक ऐसा ट्विस्ट आया है जिसे खुद हार्दिक भी बयान नहीं कर पा रहे. जहा एक तरफ उनकी एली के साथ नजदीकियों की खबरें आ रही थी वही अब उर्वशीरौटेला और उनके प्यार की खुशबू हवाओं में बिखर रही है.

हालाँकि अभी तक इस प्रेम कहानी में कभी हाँ कभी ना वाली स्टेज चल रही है लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉलीवुडबालाओ की गुगली पर क्रिकेट पिट पर चौके-छक्के लगाने वाले हमारे स्टार प्लेयर क्लीन बोल्ड हुए हो.

आइए जानते हैं हार्दिक के अलावा कौन हैं वो क्रिकेट स्टार बॉलीवुड हसीनों के प्यार में –

क्रिकेट स्टार बॉलीवुड हसीनों के प्यार में – 

१ – विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

इस लिस्ट में नंबर एक स्थान पर है इस समय की सबसे हिट जोड़ी विराट और अनुष्का. हाल ही में अपनी मैरिडलाइफ में गए ये कपल पहल कई बार अपने प्यार को लेकर सूर्खियो में आए थे, यहाँ तक कि एक बार यो इनका ब्रेक-अप भी हो चुका था लेकिन फिर ना जाने दोनों को कैसे अपने प्यार का एहसास हुआ और एक बार फिर रिलेशन में आ गए. लेकिन इस बार इनका रिश्ता शादी जैसे अटूट बंधन से बंध चुका है.

२ – युवराज सिंह और हेजलकीच

हेजल के युवराज की जिंदगी में आने से पहले कई बॉलीवुड हसीनों के साथ संबंध रह चुके थे. लेकिन यूवी का दिल उस एक हसीना पर ठहरा जिसने उन्हें पहली बार में रिजेक्ट कर दिया था. जी हाँ युवराज को उनकी पत्नी हेजल ने शुरुआत में सोशल मीडिया पर भाव तक नहीं दिए थे. लेकिन क्रिकेट मैदान की तरह हमारे यूवी यहाँ भी हार नहीं मानने वाले थे और अंत में जीत उन्हीं की हुई.

हार्दिक ही नहीं ये खिलाड़ी भी क्लीन

३ – हरभजन सिंह और गीता बसरा

हरभजन और गीता बसरा की लवस्टोरी एक टाइम पर बीटॉउन की सबसे गॉसिप भरी स्टोरीज में से एक थी. लगभग पूरे एक साल तक गीता को डेट करने के बाद आखिर कार हरभजन ने बॉलीवुड की अदाकारा को अपना जीवनसाथी बना लिया.

क्रिकेट स्टार बॉलीवुड हसीनों के प्यार में

४ – जहीर खान और सागारिका घाटके

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबादजहीर खान और बॉलीवुडहसीनासागारिका कि शादी हाल ही में पिछले साल नवंबर के महीने में हुई थी. टीम में जैक के नाम से लोकप्रिय जहीर ने सभी खिलाड़ियों की उपस्थिति में 27 नवंबर 2017 को कोर्ट मैरिज भी कि थी.

क्रिकेट स्टार बॉलीवुड हसीनों के प्यार में

क्रिकेट स्टार बॉलीवुड हसीनों के प्यार में – दोस्तों यह पहली ऐसी जनरेशन नहीं है जहा क्रिकेट स्टार बॉलीवुड हसीनों के प्यार में पड़े हैं. यह सिलसिला कई जनरेशन से चला आ रहा है. जिसमें सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी और कपील देव जैसे नाम भी शामिल हैं.