ENG | HINDI

आईपीएल के दौरान देखते ही देखते इतनी बोल्ड और खूबसूरत हो गई हैं केकेआर की सपोर्टर सुहाना

केकेआर की सपोर्टर सुहाना

केकेआर की सपोर्टर सुहाना – कहते हैं कि समय बीतते हुए वक्त का पता नहीं लगता है और इस बात का अंदाजा आपको आईपीएल में कोलकाता नाईटराइडर्स की टेऐम के मालिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को देख कर हो जाएगा.

केकेआर की सपोर्टर सुहाना ने आइपीएल में आना 9 साल की उम्र में शुरू किया था और देखते ही देखते आज को वह 17 वर्ष की हो गई हैं. सुहाना खान में ये बदलाव बड़ी ही तेजी से आया है उनको अब शायद पहचान भी ना पाए.

सुहाना आईपीएल के पहले सीजन से ही कोलकाता नाईटराइडर्स को स्पोर्ट और चीयर करने अपने पिता शाहरुख खान के साथ आती रही हैं.

केकेआर की सपोर्टर सुहाना

लेकिन शायद इतना बदलाव शाहरुख या खुद आईपीएल की टीमों में नहीं आया जीतना इस छोटी सी बच्ची सुहाना में आ गया है. जहां एक तरफ ये प्यारी सी छोटी सी बच्ची हुआ करती थी आज को वह बोल्ड और हॉट लड़की बन चूकि है. आईपीएल 2010 से आईपीएल 2018 के दौरान सुहाना खान इतनी बदल गई हैं कि उन्हें देखकर आसानी से यकीन नहीं होगा.

केकेआर की सपोर्टर सुहाना

तो आइए दिखते हैं कि आखिर आईपीएल सीजन एक से लेकर आईपीएल सीजन दस तक कितना बदलाव आया है केकेआर की सपोर्टर सुहाना खान में –

केकेआर की सपोर्टर सुहाना

आईपीएल सीजन वन के दौरान छोटी सी सुहाना खान. आप खुद देख सकते हैं कि इस तस्वीर में सुहाना कितनी छोटी व प्यारी लग रही हैं. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि ये बच्ची बडी होकर पूरी तरह से बदल जाएगी.

जब वानखेडे में शाहरुख खान के साथ विवाद हुए उस समय भी काफी छोटी थी सुहाना खान. शाहरुख ने कोलकाता नाईटराइडर्स की जीत कि खुशी में इतनी ज्यादा पी ली थी कि वह वहा मौजूद सीक्योरेटीगॉर्ड तक से बदतमीजी कर बैठे. इसके बाद ये विवाद इतना ज्यादा बड गया की शाहरुख कि पुरी इमेज ही खराब हो गई. जिस समय शाहरुख उस गार्ड से भीड़ रहे थे और उसे गालियाँ दे रहे थे उस समय सुहाना वही वीआएपीवॉर्ड में मौजूद थी.

केकेआर की सपोर्टर सुहाना

खैर उस दौर को बीते हुए अब एक अर्सा हो चुका है और तब से शाहरुख में तो क्या उनकी बेटी सुहाना तक में काफी बदलाव आ चुका है. आईपीएल 2018 सीजन 8 के दौरान सुहाना काफी बोल्डऔर खूबसूरत अंदाज में नजर आई जिसकी किसी को कभी उम्मीद भी नहीं थी. सुहाना 2010 के समय के लुक्स को देखकर कोई कह ही नहीं सकता था की वह छोटी सी लड़की बड़े होकर इतनी हॉट और सीज्लिंग हो जाएगी.

केकेआर की सपोर्टर सुहाना

यह तस्वीर हाल ही में हुए कोलकाता नाईटराइडर्स के मैच के दौरान ली गई है, जिस समय पिता शाहरुख खान के साथ बेटी केकेआर की सपोर्टर सुहाना अपनी टीम को सपोर्ट करती नजर आई. सुहाना कि यह तस्वीर फिलहाल इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. साथ ही सुहाना के इतने बड़े बदलाव को देखने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा बढ़ चूकि है. जहा एक तरफ सुहाना के लास्ट ईयर केवल 70 हजार इंस्टाग्रैम फॉलोअर्स थे वही अब उनके 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं.

Don't Miss! random posts ..