ENG | HINDI

बिग बॉस के इस सदस्य को लोग पीटना चाहते हैं

आकाश दादलानी

आकाश दादलानी – बिग बॉस का धीरे धीरे अंत होने वाला है.

बिग बॉस ११ जल्द ही समाप्त होगा और भारत को बिग बॉस ११ का विनर मिल जाएगा. इस बार बिग बॉस में ४ सदस्यों के साथ कुछ अलग किया गया था.

इन चारों को घर से निकालकर एक मॉल में ले जाया गया था. वहां पर लोग इनके लिए लाइव वोटिंग किये और अपने पसंदीदा सदस्यों को बचाएं.

इस शो में आम लोगों के साथ ही टीवी जगत के चुनिंदा चेहरे रखे गए थे.

बिग बॉस के चौदहवें हफ्ते में लव त्यागी घर से बाहर आ चुके हैं. बता दें कि लव कई हफ्ते से लगातार बचते आ रहे थे.हम आपको बता दें कि लव इस बार ऐसे लोगों के साथ नॉमिनेशन में फंस गए, जो कि काफी पॉप्युलर हैं इसलिए 19-20 का फर्क रह गया और वह बाहर हो गए.

लव त्यागी घर से बाहर हो चुके हैं, लेकिन एक सदस्य अभी भी घर के भीतर है जिसे जनता पीटना चाहती है. आखिर कौन है वो?

वो कोई और नहीं बल्कि दादलानी खानदान का चिराग आकाश दादलानी है.

खुद को रैपर बताने वाला आकाश दादलानी किसी जंगल का जानवर लगता है. उसे देखकर लगता ही नहीं कि वो संगीत जगत से ताल्लुक रखता है. आकाश दादलानी का घर में आना ही बेहद बुरा था, लेकिन किस्मत उसे बार बार बचाती है और वो अभी तक घर में है. घर से ऐसे कई सदस्य बाहर हो चुके हैं जो आकाश से काफी अच्छे थे.

शो में इस बार जब ४ सदस्यों को मॉल में ले जाया गया था, तभी वहां मौजूद जनता शिल्पा शिंदे के नाम का नारा लगाते हुए बार बार ये कहे जा रही थी कि वो आकाश दादलानी को पीटना चाहते हैं. अच्छा हुआ जो आकाश दादलानी को शो वालों ने इस मॉल में नहीं भेजा. असल में ये बात शिल्पा शिंदे शो के अंदर पुनीश शर्मा से कहती हुई नज़र आयीं. शिल्पा और पुनीश इस पागल सदस्य की बता कर रहे थे, तब शिल्पा ने कहा कि बाहर की पब्लिक इसे मारना चाहती है.

वैसे अभी घर से बेघर होने वाले सदस्य का नाम लव त्यागी है. आखिर कार लव का लक साथ छोड़ ही दिया और वो घर से बेघर हो गए. इसी हफ्ते लव का हिना खान से भी झगडा हुआ और दोनों की दोस्ती टूट गई. लव और हिना खान के झगड़े की वजह से भी लव आउट हो सकते हैं. हो सकता है की दर्शकों को ये पसंद न आया हो.

जनता जिसे पीटना चाहती है वो सदस्य अभी घर के भीतर ही है. अब वो विनर बनकर बाहर आएगा या फिर पहले ही बाहर हो जाएगा ये तो रब ही जानें, लेकिन एक बात तो तय है कि बिग बॉस के अब तक के सीजन का सबसे बेकार सदस्य यही रहा है. वीकेंड के वार में जब सलमान खान का इस आकाश से आमना सामना हुआ तो उनका रुख बहुत ही बुरा था. उन्होंने पहले तो आकाश को बधाई दी बाद में कहा कि घर में सभी लोग एक दूसरे को पसंद करते हैं सिर्फ एक सदस्य के. जिस पर पुनीश ने कहा कि भाई सुधर जाएगा जिसके जवाब में सलमान के कहा अब क्या सुधरेगा शो के आखिरी हफ्ते में. इस उम्र में नहीं सुधरा तो अब क्या सुधरेगा. मुझे लगता है जब ऊपर वाले की लाठी पड़ेगी तभी सुधरेगा.

सलमान जैसे अभिनेता का किसी को इस तरह से कहना मतलब सच में उस शख्स के पास दिमाग नाम की चीज़ नहीं है. दर्शकों को तो यही लगता है कि आखिर आकाश को शो में लिया ही क्यों.

Don't Miss! random posts ..