ENG | HINDI

बिग बॉस 11 में किसकी है आवाज़, तस्वीर देखकर हैरान हो जायेंगे आप !

अतुल कपूर

अतुल कपूर – बिग बॉस के हर सीजन को अपनी बुलंद आवाज से बुलंदी पर पहुंचाने वाले Bigg Boss के बारे में आप शायद हीं जानते हों.

मैं यहां Bigg Boss के उस आवाज़ की बात कर रही हूं जिसके दीवाने करोड़ों हैं. चेहरा तो नहीं दिखता लेकिन आवाज़ से इस शख्स ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है.

वैसे तो बिग बॉस के शो में लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आते हैं घर में होने वाले विवाद. जब सभी घरवालों के चेहरों पर से चेहरे उतरते हैं और उनकी हकीकत दुनिया के सामने आती है तो दर्शकों को बड़ा मजा आता है.

ऑन स्क्रीन भोले-भाले चेहरे और शालीनता से परिपूर्ण खूबसूरत लिवास वाले स्टार्स जब बिग बॉस के घर में होते हैं तो उनकी असलियत पूरी दुनिया देख रही होती है. ऐसे में देखने वालों की जिज्ञासा काफी बढ़ जाती है.

Entertainment के न्यूज़ में भी हर वक़्त Bigg Boss हीं छाया रहता है. तब दर्शकों को बड़ा मजा आता है. तभी तो बिग बॉस का हर सीजन हमेशा टीआरपी के सारे रिकॉर्ड को तोड़ कर सबसे आगे बना रहता है.

इन सबसे पड़े बिग बॉस की एक बात और दर्शकों को जो सबसे ज्यादा पसंद आती है वो है बिग बॉस की आवाज़. जब घर में बिग बॉस की आवाज गूंजती है तो घरवालों के साथ- साथ दर्शकों के दिल के तार भी बजा जाती है. इस आवाज़ में वो करिश्मा है जो हर सीजन में दर्शकों के दिल को खूब भाता है.

अतुल कपूर

अगर आप भी बिग बॉस का शो देखते हैं तो इस आवाज़ के पीछे के चेहरे को जानने के इच्छुक निश्चित रूप से होंगे. तो चलिए आज मैं आपको उस शख्स के बारे में बताती हूं जो इस दमदार आवाज़ के मालिक हैं.

इस आवाज़ के मालिक हैं अतुल कपूर

मुंबई में रहने वाले 42 साल की उम्र के अतुल कपूर एक वॉयस ओवर आर्टिस्ट हैं. बता दें कि अतुल कपूर TV से पहले रेडियो चैनल में काम किया करते थे. वहीं से उन्हें Bigg Boss के लिए ऑफर मिला.

अतुल कपूर की दमदार आवाज़ की अभिनेत्री वीना मलिक दीवानी हो गई थी. और उस आवाज़ से इश्क लड़ा बैठी थी.

अतुल कपूर

अतुल बाकी सदस्यों की तरह घर में रहते हैं

Bigg Boss की आवाज़ वाले अतुल कपूर बिग बॉस के घर में ही दूसरे सदस्यों की तरह रहते हैं. उन्हें एक कमरे में हीं रहना पड़ता है. जब तक शो चलता रहता है अतुल कहीं नहीं जा सकते. यहां तक कि वे अपने परिवार से भी नहीं मिल सकते. घर में रहने के बावजूद उनके लोकेशन की जानकारी किसी को नहीं होती. इसके लिये अतुल को मोटी रकम भी दी जाती है.

अपनी दमदार और करिश्माई आवाज़ के दम पर आज अतुल कपूर लाखों करोड़ों लोगों के दिलों पर छा गए हैं. दोस्तों, आज के समय में अगर आपके पास हुनर है और उस हुनर को सार्थक करने वाला अगर कोई मिल जाए, तो निश्चित रूप से हर इंसान वो कर सकता है जिसकी कल्पना उस इंसान ने खुद भी ना की हो.

इतना तो तय है कि हर इंसान में एक ना एक हुनर तो अवश्य हीं है. बस आवश्यकता होती है उसे पहचानने की और उसे निखार कर दुनिया तक पहुंचाने की.

Don't Miss! random posts ..