ENG | HINDI

बिग बॉस के घर में अर्शी खान ने खींच दी इस कंटेस्टेंट की पैंट, शर्म से हुए पानी

बिग बॉस 11

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला रियेलिटी शो बिग बॉस 11 पहले दिन से ही चर्चा में है। इस घर में पहले दिन से ही कंटेस्‍टेंट ने माहौल को गंदा कर रखा है।

गालियां देना, पर्सनल बातें करना और हाथापाई करना, ये सब चीज़ें इस सीज़न के पहले हफ्ते में ही होने लगी हैं।

बिग बॉस 11 में सबसे ज्‍यादा तबाही तो अर्शी खान ने मचा रखी है। अर्शी खान कभी ऑन कैमरा अपने कपड़े उतारने लगती हैं तो कभी शादीशुदा हितेन के साथ फ्लर्ट करने लगती हैं।

इस बार अर्शी ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देखने वालों को भी शर्म आ जाए।

घर में अर्शी खान, आकाश ददलानी के काफी क्‍लोज़ हैं। अर्शी खान ने सभी घरवालों के आगे आकाश की पैंट खींच ली और उनके प्राइवेट पार्ट पर भी हाथ लगाया। इतना सब करके अर्शी को काफी मज़ा आ रहा था और वो जोर-जोर से हंस रही थीं। हालांकि, आकाश ने इस पर कोई रिएक्‍शन नहीं दिया लेकिन टीवी पर अर्शी की इस हरकत को देखकर दर्शकों को काफी बुरा और शर्मिंदगी महसूस हुई। सोशल मीडिया पर अर्शी की इस हरकत की बहुत निंदा भी हुई।

इस बार के सीज़न में अर्शी खान सबसे ज्‍यादा कॉन्‍ट्रोवर्शियल कंटेस्‍टेंट रहीं हैं। कुछ एपीसोड पहले ही प्रियांक के बताने पर सपना ने अर्शी का पुणे और गोवा का कांड उछाला था जिसके बाद अर्शी के मैनेजर ने सपना और प्रियांक पर कानूनन केस भी दर्ज कर दिया था।

अर्शी के नाम से के साथ और भी कई विवाद जुड़े हुए हैं। अर्शी के किसी करीबी ने इस बात का खुलासा किया है कि अर्शी शादीशुदा हैं और उनके 50 साल के पति क्रिकेट में सट्टेबाज़ी करते हैं।

अर्शी खान के अलावा बिग बॉस 11 में हिना खान भी छाई हुईं है और सबसे ज्‍यादा लोगों को विकास गुप्‍ता और शिल्‍पा शिंदे की प्‍यारी नोंकझोंक पंसद आ रही है।