ENG | HINDI

तो इस वजह से सुर्खियों में छाई है डांसिग किंग माइकल जैक्सन की बेटी

पेरिस जैक्सन

माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन – सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनल व पोर्टलों पर काम की खबर से ज़्यादा फिल्मी सितारों और क्रिकेटर की निजी ज़िंदगी से जुड़ी खबरें छाई रहती हैं.

किसकी वाइफ प्रेग्नेंट है, किसका किससे अफेयर चल रहा है, कौन शादी कर रहा है, किसके बच्चे क्या कर रहे है जैसी खबरें हर जगह छाई रहती है और लोग इन्हें पढ़ते भी हैं, क्योंकि हर कोई अपने फेवरेट स्टार से जुड़ी हर बात जानना चाहता है.

आज हम भी आपको एक स्टार के बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं, मगर ये क्रिकेट या बॉलिवुड स्टार नहीं, बल्कि दुनिया के मशहूर सिंगर और डांसर माइकल जैक्सन की बेटी हैं. जो पूरी दुनिया में मशहूर हो चुकी है.

कारा डेलेवेन

जी हां, हम बात कर रहे हैं डांसिंग किंग माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन की. माइकल जैक्सन तो इस दुनिया में नहीं रहें, लेकिन फिर भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है, उनके फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं.

माइकल जैक्सन जैसा डांसर आजतक कोई दूसरा नहीं हुआ है. संगीत और डांस की दुनिया में क्रान्ति लेन वाले सभी डांस प्रेमियों के प्रेरणादायक सबके पसंदीदा माइकल जैक्सन आज भी हमारे दिलो में राज करते है. अपने सुरों के जादू से सबका मन मोहने वाले माइकल जैक्सन सिर्फ अपने देश में ही नहीं दुनिया के हर एक संगीत प्रेमियों की पहली पसंद हुआ करते थे. माइकल जैक्सन का नाम दुनिया की किताब में अमर हो गया है. जिसे सदियों तक याद किया जाएगा.

कारा डेलेवेन

आज हम आपको माइकल जैक्सन के बारे में नहीं बल्कि उनकी बेटी पेरिस जैक्सन के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसकी खूबसूरती के चर्चे आज सारी दुनिया में हो रहे हैं.

पेरिस जैक्सन – पैरिस माइकल केथरीन जैक्सन

माइकल जेक्शन की बेटी का नाम पैरिस माइकल केथरीन जैक्सन है. उनका जन्म 3 अप्रैल 1998 को कलिफ़ोर्निया में हुआ था. हर कोई उन्हें पीरा से पैरिस नाम से पुकारते है. दिखने में पेरिस बेहद ही खूबसूरत है. उनकी खूबसूरती के चर्चे हर कोई करता है. पेरिस जैक्सन ने फिल्म में भी अभिनय किया है. उनकी फिल्म अगले साल तक रिलीज हो सकती है.

पिता की तरह है पेरिस जैक्सन के शौक

अपने पिता की तरह पैरिस को भी घूमने-फिरने का बेहद शौक है. वह म्यूजिकल ड्रामा स्टार में कई बार नजर आ चुकी है. पैरिस की तस्वीरों को देख कर आप अंदाजा लगा सकते है की जब वह तस्वीरों में इतनी खूबसूरत लग सकती है तो असल में यह कितनी खूबसूरत होगी. उनकी खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से काम नहीं है. पैरिस मैग्जीन में फोटोशूट भी करा चुकी हैं.

आपको बता दें इससे पहले पेरिस जैक्सन के बारे में एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ था. रिपोर्ट्स के मुताबिक पैरिस के ब्रिटिश ग्लैमरस मॉडल और एक्ट्रेस कारा डेलेवेन के साथ समलैंगिक रिश्ते हैं. कहा जाता है कि पैरिस और कारा एक दूसरे के साथ रिश्ते में बेहद खुश हैं. यहां तक की जैक्सन फैमिली भी पैरिस के इस चुनाव से बेहद खुश हैं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही में पैरिस और कारा एक दूसरे को पब्लिकली किस करते हुए नजर आई थीं.

माइकल जैक्सन भले ही बहुत बड़े स्टार थे, मगर उनकी ज़िंदगी में कम विवाद नहीं थे, जब बाप कि ज़िंदगी इतनी विवादित थी तो बेटी पेरिस जैक्सन पर उसका कुछ तो असर होगा ही न.