ENG | HINDI

इन पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेसेस के चेहर पर खूबसूरती कम और मेकअप ज्‍यादा मिलता है

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेसेस

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेसेस – अकसर अभिनेत्रियां अपने नौ मेकअप लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं।

बहुत ही कम ऐसा होता है जब इन एक्‍ट्रेसेस को बिना मेकअप के देखा जाता हो। कभी-कभी ज्‍यादा मेकअप की वजह से कोई एक्‍ट्रेस बहुत खूबसूरत लग जाती है तो कोई बदसूरत।

आज हम आपको पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेसेस के नाम बताएंगें जो हद से ज्‍यादा मेकअप लगाने की वजह से बदसूरत दिखाई देती हैं।

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेसेस –

१ – अमीना शेख

हम सच कह रहे हैं या नहीं, इस बात का अंदाज़ा आपको अमीना शेख की इस तस्‍वीर से ही लग जाएगा। इस फोटो में अमीना के मेकअप को देखकर लग रहा है कि उन्‍होंने फेस पर बेस कुछ ज्‍यादा ही लगा नहीं बल्कि पोत लिया है।

२ – सना

इस एक्‍ट्रेस को इनके देश में बहुत ज्‍यादा मेकअप लगाने के लिए जाना जाता है। इस तस्‍वीर में भी आप इनका मेकअप देख सकते हैं। सना ने किस तरह आंखों और होठों पर मेकअप किया है, आप भी देख सकते हैं। ऐसा लगता है कि उन्‍हें मेकअप की कोई सेंस ही नहीं है।

३ – माथिरा

माथिरा एक्‍ट्रेस तो बहुत अच्‍छी हैं लेकिन मेकअप के मामले में मार खा गईं। वो हमेशा ही हर जगह एक्‍स्‍ट्रा मेकअप करके पहुंचती हैं।

४ – वीना मलिक

भारत में भी वीना मलिक चर्चा में रहती हैं। उनका मेकअप देखकर भी आप सिर चकरा सकता है। एक नहीं बल्कि कई बार वीना मलिक इस तरह के मेकअप में नज़र आ चुकी हैं।

५ – फिजा अली

इन मोहतरमा को मेकअप करने का बहुत शौक है और आप इनके शौक को इनके चेहरे पर ही देख सकते हैं। हालांकि, उन्‍हें ये नहीं पता कि इस मेकअप में वो खूबसूरत नहीं बल्कि बदसूरत लग रही हैं।

६ – रीमा

रीमा का रंग बहुत गोरा है और अगर वो मेकअप ना भी लगाएं तो भी खूबसूरत लगती हैं लेकिन शायद उन्‍हें खुद इस बात पर भरोसा नहीं है। तभी तो इतना सारा मेकअप लगाकर घर से निकलती हैं।

७ – हमैमा मलिक

इनके बारे में क्‍या कहा जाए क्‍योंकि इनकी करामात तो आपको इनके चेहरे पर दिख ही रही है। जब आपको पता है कि लाखों लोगों की नज़रें आप पर रहने वाली हैं तो फिर इतना ज्‍यादा मेकअप करने की क्‍या जरूरत है। मेकअप की वजह से इनके चेहरे और बॉडी का रंग ही आपस में मेल नहीं खा पा रहा है।

८ – मेघा

गहरे रंग की लिपस्टिक के साथ डार्क मेकअप में मेघा बिलकुल भी अच्‍छी नहीं लग रही हैं। पता नहीं उन्‍हें किसी ने ये बात बताई है या नहीं कि वो ज्‍यादा मेकअप अपने चेहरे पर पोत लेती हैं। काश कोई ये खबर उन तक पहुंचा दे।

९ – नरगिस

अब इन्‍हें देखकर तो हमारे भारतीय दर्शक बेहोश ही जाएंगें। ना-ना इनकी खूबसूरती से नहीं बल्कि इनके भयंकर मेकअप को देखकर। इनके चेहरे को देखकर आप भी समझ सकते हैं कि इन्‍हें मेकअप करने का कितना शौक है।

१० – मीरा

पाकिस्‍तान की सबसे बेहतरीन एक्‍ट्रेसेस में मीरा का नाम भी शामिल है। एक्‍टिंग और पहनावे के अलावा उनका मेकअप भी सुर्खिंयों में रहता है। वो भी एक्‍स्‍ट्रा मेकअप ही करती हैं।

अब आप कमेंट करके जरूर बताइए कि आपको पाकिस्‍तान की ये अभिनेत्रियों मेकअप में अच्‍छी लगती हैं या नौ मेकअप लुक में।

Don't Miss! random posts ..