ENG | HINDI

पाकिस्तान की ये खूबसूरत अभिनेत्रियाँ दे रही हैं बॉलीवुड हीरोइनों को कड़ी टक्कर !

पाकिस्तान की अभिनेत्रियाँ

पाकिस्तान की अभिनेत्रियाँ – हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भले ही हमारे रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं लेकिन पाकिस्तान के कई कलाकार हिंदुस्तान की बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं.

दोनों देशों के बीच रिश्ते भले ही कितने भी कड़वे क्यों ना हो लेकिन बॉलीवुड कि ज्यादातर फिल्में पाकिस्तान में भी रिलीज की जाती हैं.

पाकिस्तान में अपना जलवा बिखेरनेवाले कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरा.

अब जब बात पाकिस्तान के कलाकारो की हो रही है तो चलिए हम देखते हैं पाकिस्तान की अभिनेत्रियाँ जो बॉलीवुड की हीरोइनों को कड़ी टक्कर दे रही हैं.

पाकिस्तान की अभिनेत्रियाँ –

1- माहिरा खान

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री माहिरा खान ने शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म ‘रईस’ में काम किया लेकिन दर्शकों ने एक्टिंग से ज्यादा उनकी खूबसूरती को सराहा. माहिरा खान पाकिस्तान के मशहूर सीरियल ‘हमसफर’ में नजर आ चुकी हैं. इस सीरियल में उनके साथ फवाद खान लीड रोल में थे.

2- सबा कमर

सबा कमर पाकिस्तान की मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वैसे सबा कमर को पाकिस्तान के कई टीवी सीरियल्स में देखा जा चुका है. लेकिन हाल ही में आई बॉलीवुड फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में सबा ने लीड रोल प्ले किया था. खूबसूरती के मामले में सबा किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

3- आयजा खान

पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस आयजा खान पाकिस्तानी सीरियल्स में नजर आती हैं. आपको बता दें कि आयजा खान ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी और अब वो एक्टिंग में काफी सक्रिय हो गई हैं. खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में आयजा बॉलीवुड की किसी भी हीरोइन से कम नहीं हैं.

4- मावरा हुकैन

मावरा हुकैन का नाम पाकिस्तान की सबसे ज्यादा खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियों में शुमार है. मावरा हुकैन ने अपना करियर थिएटर आर्टिस्ट के रूप में शुरू किया, लेकिन गजब की खूबसूरती के चलते उनका नाम पाकिस्तान के अलावा एशिया की सबसे सुंदर महिलाओं में शुमार हो गया. मावरा को बॉलीवुड की फिल्म ‘सनम तेरी कमस’ में देखा जा चुका है.

 5- सनम बलोच

एक्ट्रेस सनम बलोच पाकिस्तान के बलूचिस्तान से ताल्लुक रखती हैं. सनम बलोच का नाम पाकिस्तान की सबसे मशहूर टीवी अभिनेत्रियों में शुमार है. आपको बता दें कि पाकिस्तानी दर्शक सनम बलोच की सुंदरता के दीवाने हैं.

6- सोनिया हुसैन

वैसे सोनिया हुसैन सिर्फ 25  साल की है लेकिन वो एक खूबसूरत मॉडल होने के साथ ही टीवी सीरियल्स भी होस्ट करती हैं. सोनिया पाकिस्तान की कई फिल्मों और नाटकों में काम कर चुकी हैं.

ये है पाकिस्तान की अभिनेत्रियाँ जो बॉलीवुड हीरोइनों को टक्कर दे रही है – एक्टिंग के अलावा  अपनी खूबसूरती के लिए काफी मशहूर हैं इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि ये अभिनेत्रियां बॉलीवुड की हीरोइनों को भी कड़ी टक्कर दे सकती हैं.

 

Don't Miss! random posts ..