ENG | HINDI

पाकिस्तान की इन हॉट मॉडल्स के आगे फेल हैं आपकी दीपिका और कैटरीना

पाक मॉडल्स

पाक मॉडल्स – दुनियाभर में भारतीय महिलाओं की खूबसूरत के चर्चे होते हैं लेकिन भारत के पड़ोसी देश पाकिस्‍तान में भी खूबसूरत बालाओं की कोई कमी नहीं है।

आज हम आपको कुछ ऐसी खूबसूरत पाक मॉडल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी अदाओं और हुस्‍न के जलवे देखकर आप दीपिका और कैटरीना को भूल जाएंगें।

तो चलिए जानते हैं इन खूबसूरत पाक मॉडल्स के बारे में जिन्‍हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगें।

पाक मॉडल्स –

१ – आमना इलियास

सांवली रंगत के साथ कई मॉडलिंग अवॉर्ड्स जीतने वाली आमना उन चुनिंदा मॉडल्‍स में से एक है जिसने रैंप पर सांवली त्‍वचा की लड़कियों की एंट्री करवाई। इस खूबसूरत मॉडल को अब तक कई नामचीन मैगजीनों के कवर पेज पर देखा चुका है और आमना ने कई रैंप शो भी किए हैं। साथ ही वो कई फिल्‍मों और सीरियल्‍स में भी नज़र आ चुकी हैं।

२ – रोमा माइकल

मिस वीट 2016 की टॉप कंटेस्‍टेंट बनने के बाद रोमा माइकल खूब चर्चा में आ गईं और तभी से वो मॉडलिंग की दुनिया की जान बन गई। रोमा को देखकर आप खुद ही समझ जाएंगें कि मॉडलिंग की दुनिया में उनकी इतनी डिमांड क्‍यों है।

३ – नेहा राजपूत

इस पाकिस्‍तानी मॉडल को देखकर आपको ऐश्‍वर्या राय की याद आ जाएगी। आजकल इंस्‍टाग्राम पर नेहा खूब छाई हुई हैं और जब आप इनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर जाएंगें और इनकी खूबसूरत तस्‍वीरों को देखेंगें तो खुद ही समझ जाएंगें कि उनके इतने फॉलोअर्स क्‍यों हैं।

४ – मुस्‍कान जय

मुस्‍कान जय साल 2016 में मिसेज़ पाकिस्‍तान वर्ल्‍ड का खिताब जीत चुकी हैं और इसके बाद उन्‍होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और अब तक वो कई नामचीन ब्रांड्स से जुड़ चुकी हैं।

५ – महवीश हयात

महवीश के किलर लुक्‍स और फिगर को देखकर हर कोई मधहोश हो जाता है। महवीश हयात ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी लेकिन उन्‍हें पॉपुलैरिटी ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में आकर मिली।

६ – ज़ारा पीरजादा

ज़ारा को पाकिस्‍तानी सुपरमॉडल कहा जाता है। वो इकलौती ऐसी पाक मॉडल हैं जो इंटरनेशनल अपील रखती हैं।

७ – माया अली

पाकिस्‍तान में माया की खूबसूरती के बहुत चर्चे हैं। मॉडलिंग के अलावा माया कई पाकिस्‍तानी टेलीविजन ड्रामा शोज़ में नज़र आ चुकी हैं।

८ – सुनीता मार्शल

पाकिस्‍तान फैशन डिजाइन काउंसिल फैशन वीक से जुड़ा सबसे फेमस नाम सुनीता मार्शल का है जोकि पाकिस्‍तान की सबसे बड़ी मॉडल्‍स में से एक हैं। इसके अलावा उन्‍हें पॉलीटिकल ड्रामा सीरियल ‘मेरा सईयां’ के लिए कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं।

९ – सदफ कनवल

सदफ अपने सेक्‍सी फोटोशूट की वजह इंटरनेट की हॉट सेंसेशन बनी हुई हैं।

अगर आपको अब तक लगता था कि सबसे ज्‍यादा खूबसूरत मॉडल्‍स भारत की ही हैं तो ज़रा पाकिस्‍तान की इन मॉडल्‍स के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर जाकर जरूर देखिएगा। आपको पता चल जाएगा कि खूबसूरती के मामले में पाकिस्‍तान भी कम नहीं है। रैंप से लेकर मैगजीन के कवर पेज तक और टीवी से फिल्‍मों तक इन पाक मॉडल्‍स का जलवा है।

अगर आपने गौर से ऊपर बताई गई मॉडल्‍स को देखा है तो एक बात तो जरूर नोटिस की होगी कि इनमें से ज्‍यादातर हिंदू हैं जबकि पाक में हिंदुओं की आबादी काफी कम है।