बॉलीवुड

पहले की अभिनेत्रियों की हॉट फोटोज आजकल की एक्ट्रेस की पिक्स को फीकी कर देंगी

पुरानी अभिनेत्रियों की हॉट फोटोज – बॉलीवुड में बहुत बदलाव आया है. आजकल की फ़िल्में तकनिकी रूप से और भी बेहतर हो रही हैं.

इसके साथ ही फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियाँ भी पहली की अपेक्षा ज्यादा खूबसूरत लगती हैं, इसका एक कारण है कि आज उन्हें बेहतर ऑउटफिट मिल जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आजकल की अभिनेत्रियाँ जो ऑउटफिट पहनती हैं या हॉट सीन फिल्म में करती हैं, वो आज से पहले हो चुका होता है?

जी हाँ, आजकल की अभिनेत्रियों से कहीं आगे थीं पहले की अभिनेत्रियाँ. बोल्डनेस के मामले में आजकल की हीरोइन उतनी नहीं है जितना कि पुरानी अभिनेत्रियाँ थीं. पहले की एक्ट्रेस अभिनय और बोल्डनेस के मामले में बहुत आगे थीं.

उनका मुकाबला करना बहुत मुश्किल है. पुरानी अभिनेत्रियों की हॉट फोटोज को देखकर आज की अभिनेत्रियाँ भी शरमा जाएंगी.

पुरानी अभिनेत्रियों की हॉट फोटोज –

१ – शर्मीला टैगोर

सैफ अली खान की माँ और बेबो को सासू माँ शर्मीला अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री थीं. शर्मीला की सभी फ़िल्में सुपर हिट होती थीं. शर्मिला ऐसी हीरोइन थीं, जो कभी भी अपने सीन को लेकर और ऑउटफिट को लेकर ना नहीं बोलीं. शर्मीला हर हीरो के सतह हॉट सीन दीं. राजेश खन्ना के साथ उनकी कुछ फ़िल्में तो डुपर हिट रहीं. शम्मी कपूर के साथ उनका बिकनी में पूरा गाना आसमान से आया परिंदा आज भी शर्मिला के फिगर को बखूबी बयां करता है. उस गाने में शर्मिला बेहद हॉट लग रही हैं. उनका फिगर परफेक्ट लग रहा है.

२ – मंदाकिनी

राम तेरी गंगा मैली हो गई फिल्म आज भी अगर देख लिया जाए तो उसके मुकाबले कोई फिल्म नहीं. इस फिल्म में मंदाकिनी का झरने में नहाने वाला सीन आज भी कोई और हीरोइन नहीं कर पाई है. बाथिंग सीन तो बहुत सी अभिनेत्रियों ने किया, लेकिन इस तरह का आग लगाता हुआ सीन आज भी नहीं आया है. इस गाने और पूरी फिल्म में मंदाकिनी बेहद हॉट और बोल्ड दिखी हैं.

३ – रेखा

गोल्डन साड़ी में दिखने वाली गुज़रे ज़माने की रेखा पहले ऐसी नहीं थीं. रेखा बेहद खूबसूरत होने के साथ ही बोल्ड और हॉट थीं. रेखा ने कई फिल्मों में हॉट सीन दिया. रेखा की फ़िल्में और फोटो आजकल की अभिनेत्रिओं से कहीं बोल्ड और हॉट थे. रेखा की फिल्मों को ध्यान से देखें तो पता चलेगा कि रेखा ने कई ऐसी फ़िल्में दी हैं जो बेहद हॉट और बोल्ड हैं.

४ – डिंपल कपाड़िया

डिंपल की खूबसूरत अदाएं ही थीं, जो काका को अपनी ओर आकर्षित करके उनसे शादी करने के लिए बाधित कर दीं. डिंपल उस समय की सबसे हॉट हीरोइन थीं. फिल्म बॉबी में डिंपल का किरदार इतना ज़ोरदार और स्पाइसी था कि फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में डिंपल ने उस समय के हॉट और बोल्ड ऑउटफिट पहने थे. डिंपल ने कई फिल्मों में अपनी हॉट अदाओं से सबको घायल किया. आजकल की हीरोइन उतना नहीं कर पातीं, जितना डिंपल अपने ज़माने में करके छोड़ चुकी हैं.

ये है पुरानी अभिनेत्रियों की हॉट फोटोज – पुराने ज़माने की अभिनेत्रियों में कुछ बहुत ही सिम्पल थीं, लेकिन कुछ ऐसी थीं, जिन्हें हर तरह के किरदार और ऑउटफिट में देखा गया. उपर्युक्त अभिनेत्रियों के अलावा उस ज़माने की ज़ीनत अमान और परवीन बॉबी भी हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थीं.

Shweta Singh

Share
Published by
Shweta Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago