ENG | HINDI

90s के बोल्ड फोटोशूट देखकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे आप

बोल्ड फोटोशूट – बॉलीवुड हर समय से बोल्ड रहा है, बस लोग आज के हीरो हीरोइन को दोष देते हैं.

लोग फालतू में ही कहते हैं कि आज मल्लिका या मलाइका जैसी बोल्ड हीरोइन आज होती हैं. आज की हीरोइन ही बोल्ड कपड़े और बोल्ड लुक नहीं अपनाती, बल्कि पहले भी लोग ऐसे बोल्ड फोटो शूट करवाते थे, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे.

वो भी एक ऐसा दौर था, जब सिर्फ हीरोइनें ही नहीं बल्कि हीरो भी उस दौर में ऐसी फोटो खिंचवाते थे कि लोग आश्चर्य रह जाते थे. आज हम आपको उस समय के कुछ वैसे ही बोल्ड फोटोशूट दिखाएंगे.

इस बोल्ड फोटोशूट में अक्षय खन्ना करिश्मा कपूर को किस तरह से पकडे हुए हैं. ये पोज़ उस समय लोगों के होश उड़ा दी थी. इस पोज़ में अक्षय खन्ना करिश्मा के प्राइवेट पार्ट के आसपास उनकी पैंट पकडे हुए हैं.

इस लिप लॉक को ध्यान से देखिए. ये कोई और नहीं बल्कि टाइगर के पापा जैकी हैं. उस समय जैकी और जीनत अमान का ये फोटोशूट हर तरह तहलका मचा दिया था. ऐसे सीन तब फिल्मों में भी नहीं फिल्माए जाते थे.

काजोल और रेखा का ये पोज़ देखकर आपको हैरानी होगी. आज की हीरोइन भी इस तरह का कवर पोज़ नहीं दी हैं. उस समय दोनों का एक ही टी शर्ट में होना बहुत ही बोल्ड स्टेप था. जैसे ही ये फोटो लोगों के सामने आयी लोगों ने हैरानी व्यक्त की.

शाहरुख़ खान इस फोटोशूट में बेबी बंप के साथ दिखे. उस समय लड़कों का इस तरह से फोटोशूट करवाना बहुत ही बोल्ड अंदाज़ था. ऐसा शूट तो हीरोइन भी नहीं करवाती थी. जब किंग खान का ये फोटोशूट सबके सामने आया तो इसे देखर बॉलीवुड से लेकर आम लोगों तक चर्चा होने लगी.

ये है 90s के बोल्ड फोटोशूट  –  अब आप समझने में सफल होंगे कि ये जो बॉलीवुड है वो पहले से ही बोल्ड रहा है. आज से पहले भी बोल्ड फोटोशूट होते रहे हैं.

Don't Miss! random posts ..