ENG | HINDI

बीच पर निया शर्मा ने किया शानदार डांस, वीडियो हो रहा वायरल

निया शर्मा का डान्स

निया शर्मा का डान्स – छोटे परदे की हॉट हसिना निया शर्मा अक्सर अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। निया के फोटोज़ बेहद बोल्ड और सेक्सी होते हैं, जाहिर है इसे देखकर हर लड़का निया का दीवाना हो जाता है।

हॉट निया ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे कुछ ही घंटों में लाखों लोग देख चुके हैं.

उनका ये वीडियो तुरंत वायरल हो गया. हमेशा की तरह इस बार भी निया बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. वीडियो में वो बीच पर मॉनोकनी पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं.

निया की एक फ्रेंड भी उन्हें डांस में कंपनी दे रही हैं. डांस करते हुए वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. निया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- जब प्रोफेशनल के जरिए बीच पर मैंने डांस सीखा.

निया शर्मा का डान्स – आपको बता दें कि इससे पहले निया शर्मा की बिकिनी फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. निया ने रेड कलर की बिकिनी की फोटोज शेयर की थीं. बिकिनी के ऊपर उन्होंने व्हाइट कलर का ट्रांसपेरेंट श्रग भी पहना था.

निया शर्मा आजकल सीरियल इश्क में मरजावां शो में नजर आ रही हैं. इससे पहले वे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-8 में नजर आई थीं. निया ने कई पॉपुलर टीवी शोज जैसे ‘जमाई राजा’ और ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में काम किया है.

कई टीवी शो और वेब सीरीज में काम करने के बाद अब वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. खबर है कि निया विक्रम भट्ट की मूवी से बॉलीवुड में कदम रखेंगी. विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में भी निया काफी बोल्ड अंदाज़ में नजर आ चुकी हैं, एक सीन में वो अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक करती नजर आई थीं. इस सीन को लेकर काफी बवाल भी मचा था.

ये है निया शर्मा का डान्स – अगर निया बॉलीवुड में आ जाती है तो जाहिर है बाकी हीरोइनों को उनकी बोल्डनेस से थोड़ी जलन तो ज़रूर होगी.