ENG | HINDI

वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदे पार करती दिखी टीवी की ये एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा

आजकल हर कोई सेलिब्रिटी चाहे वो टीवी एक्टर एक्ट्रेस हो या बाॅलीवुड एक्टर -एक्ट्रेस काम की तलाश में किसी भी प्लेटफॉर्म पर जाने को तैयार है और अब तो डिजिटल मीडिया आने के बाद इन एक्टर एक्ट्रेस के लिए ओर भी ओपशन आ गए।

जहां वो अच्छी कमाई कर सकते और नाम कमा सकते हैं।

लेकिन डिजिटल  के इस दौर  में टीवी की पाॅपुलेरिटी कम होती जा रही है। खासकर की युवा पीढी टीवी से ज्यादा ऑनलाइन शोज में ज्यादा दिलचस्पी लेती है। जिस वजह से युवाओ को लुभाने के लिए आनलाइन चैनल एक से बढकर एक बोल्ड कंटेट को यूथ के लिए लेकर आते हैं और डिजिटल मीडिया पर कोई सेंसर न होने के चलते है कुछ भी दिखाया जा सकता है। बिना किसी कट के । जिस वजह से कई बङे प्रोडक्शन हाउस भी सोशल मीडिया के जरिए अच्छा खासा- पैसा कमा रहे हैं।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज टिव्सटिड के दूसरे सीजन को लेकर काफी सुर्खियों में है।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। निया अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हाॅट और बोल्ड फोटोशूटस को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हालांकि निया जब टीवी सीरियल्स पर आती हैं तो बिल्कुल इंडियन टीपिकल संस्कारी लङकी के रुप में नजर आती है। उनका उस लुक को देखकर कोई नही कह सकता कि वो कितनी बोल्ड है। निया शर्मा”  एक हजारो में मेरी बहना ” और सीरियल जमाई राजा में लीड एक्ट्रेस थी। जमाई राजा के रोशनी के किरदार से निया को काफी पाॅपलुरेटी मिली। पर हर कोई निया को देखकर तब दंग रह गया जब निया ने डायरेक्टर विक्रम भट्ट  की वेब सीरीज ट्विस्टीड में । निया ने वेब सीरिज टिवस्टिड के पहले एपिसोड में काफी बोल्ड सीन दिए थे ।

अब जल्द टिवस्टिड का नया सीजन भी लांच होने वाला है। जिसकी कुछ तस्वीरें टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की इन तस्वीरों की किसज को देखकर किसी के भी होश उङ जाएंगे । वेब सीरीज टिवस्टिड एक समलैंगिक संबंध , एक्सटरा मैरिटल अफेयर के बीच खूनी खेल की कहानी है। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की बोल्ड सीन्स की वजह से उनकी डिमांड वेब सीरीज में बढती जा रही है। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा कलर्स के शो खतरों के खिलाङी में भी नजर आ चुकी है। जहां वो सेमीफाइनल तक पहुंची थी।

Don't Miss! random posts ..