ENG | HINDI

अगर आपको निया शर्मा जैसी फिटनेस और सेक्सी बॉडी चाहिए तो अपनाये उसका ये प्लान !

निया शर्मा की फिटनेस

निया शर्मा आज की जानी – मानी हस्ती है.

इनकी खूबसूरती और सेक्सी फिगर लोगों के दिलो-दिमाग में अपनी अलग हीं जगह बनाई हुई है. बता दें कि ब्रिटिश आधारित इस्टर्न आई न्यूज़पेपर के द्वारा एशिया की 50 खूबसूरत महिलाओं की सूची में निया शर्मा का नाम तीसरे नंबर पर है.  अपनी खूबसूरती के लिए विश्व विख्यात हो चुकी है निया शर्मा.

खूबसूरती के मामले में निया शर्मा ने आलिया और कैटरीना जैसी एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ दिया है. दोस्तों निया शर्मा न सिर्फ अपनी खूबसूरती पर ध्यान देती हैं बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी वो काफी सजग रहती हैं. आज के समय में सभी लड़कियां निया शर्मा जैसा फिगर पाना चाहती हैं.

इसलिए हम आपको बता रहे हैं निया शर्मा की फिटनेस के वो राज जिसे हममें से ज्यादातर लड़कियां जानना चाहती हैं.

निया शर्मा की फिटनेस – 

1. वर्कआउट

आज के समय में फिट रहना तो हर कोई चाहते हैं. लेकिन उसका सही तरीका जानना भी बेहद आवश्यक है. क्योंकि अपनी बॉडी को स्वस्थ और फिट रखना कोई आसान काम नहीं. इसके लिए जरूरत है अच्छे खान-पान और ज्यादा वर्कआउट की. जिसे निया शर्मा काफी अच्छे से फॉलो करती हैं.

2. निया को जिम पसंद नहीं है

दोस्तों आपको जानकर हैरानी होगी कि खूबसूरत और फिट फिगर की मालकिन निया शर्मा को जिम जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं. इसके बावजूद वो इतनी खूबसूरत, सेक्सी फिगर की मालकिन है.

3. खान-पान

निया कहती हैं कि जिम जाने से बेहतर खान-पान पर ध्यान देना मैंने जरूरी समझा. और योग को महत्व दिया. साथ हीं चॉकलेट और जंक फूड से खुद को दूर ही रखती हूं. और घर का खाना हीं ज्यादा पसंद करती हूं.

4. खुराक

उनकी फिट और सेक्सी फिगर के पीछे नियंत्रित खुराक का काफी अहम स्थान है और यही वजह है कि उनकी स्किन भी काफी खूबसूरत बनी हुई है.

5. डाइट प्लान

वैसे तो निया वर्कआउट रूटीन के अनुसार कभी भी अपने डाइट प्लान पर ध्यान नहीं देती. लेकिन चॉकलेट और जंक फूड से खुद को दूर रखती हैं. इसके अलावा निया शर्मा शुद्ध शाकाहारी हैं. घर का बना भोजन हीं खाना पसंद करती हैं.

ये है निया शर्मा की फिटनेस के राज़ – तो दोस्तों आप भी जान गए ना निया शर्मा की फिटनेस और सेक्सी बॉडी के राज. अब तो आप समझ हीं गए होंगे कि खूबसूरत फिगर अगर चाहिए तो उसके लिए आवश्यक है कि अपना खान-पान सही रखें और ज्यादा-से-ज्यादा वर्कआउट करें.

Don't Miss! random posts ..