ENG | HINDI

दुनिया की सबसे हॉट मॉडल की तस्वीर आप तक पहुंची क्या ?

दुनिया में इस समय जिस एक्ट्रेस और मॉडल का नाम हर जगह लिया जा रहा है उसका नाम है नायला नईम.

यह बांग्लादेशी हैं. इसकी चर्चा इन्टरनेट पर खूब चल रही है. आकलल के युवा सनी लीयोनी को छोड़ इसी मॉडल के नाम की माला जप रहे हैं. ये मॉडल जब आयी तभी से तहलका मच गया.

आप भी देखिए इस नई हॉट सनसनी मॉडल, एक्ट्रेस का. पूरी दुनिया में इस मॉडल के चर्चे हैं. आप भी देखिए इस सुपर मॉडल को.

 

इन दिनों बांग्लादेश से आई एक नई सेंसेशन की चर्चा जोरों पर हैं और उसनें इंटरनेट पर सनसनी मचाया हुआ है. इस सनसनी का नाम नायला नईम है. बांग्लादेश की फेमस एक्ट्रेस नायला नईम से, जिन्हें बांग्लादेश की सनी लियोनी भी कहा जाता है.

नायला जितना अपने एक्टिंग से फेमस हैं उससे कहीं ज्यादा अपने विवादों के लिए जानी जाती है और वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है. नायला हमेशा अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है.

यह अभिनेत्री बांग्लादेश की सबसे मसहूर अभिनेत्री है जिसके लाखो फैन है. इस अभिनेत्री ने अपने करियर की सुरवात मॉडलिंग से की इसके बाद इन्होंने कुछ धारवाहिक सीरियल में काम किया.

सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह अभिनेत्री डॉक्टर भी है और इस बात को बहुत ही कम लोग जानते है.

नाइला कभी अभिनेत्री बनने के बारे में नही सोची थी, लेकिन एक दिन इनको एक ऐसा आदमी मिला जो इनकी खूबसूरती को देख कर इन्हें मॉडलिंग करने की राय दी. जिसके बाद से इन्होंने कुछ फिल्मो में काम करके खूब नाम कमाया.

इस एक्ट्रेस का फिगर देखते ही लोग पागल हो जाते हैं. ये बंगलादेशी ज़रूर हैं, लेकिन पूरी दुनिया के यंग लड़के इसके पीछे पागल हैं. एक्ट्रेस बनने के ख्याल ने नायला को आज दुनिया का स्टार बना दिया. सोशल  मीडिया की सनसनी हैं ये.

तो आप भी देखिए दुनिया की इस खूबसूरत मॉडल को और भूल जाइए सभी पुरानी एक्ट्रेस को. कुछ पल इन्टरनेट पर इन्हें भी दीजिये आप.

Article Categories:
विशेष