ENG | HINDI

कभी तेल बेचकर गुज़ारा करती थी ये एक्ट्रेस मगर आज है करोड़ों की मालकिन !

अभिनेत्री मुग्धा गोडसे

अभिनेत्री मुग्धा गोडसे – फिल्‍मी दुनिया में लोगों को अर्श से फर्श पर और आसमान से जमीं पर गिरते देर नहीं लगती है।

ऐसे ना जाने कितने सितारे होंगें जिन्‍होंने पहले तो खूब सफलता पाई लेकिन अचानक उनके करियर में ऐसी गिरावट आई कि वो कंगाल हो गए। इस लिस्‍ट में कई स्‍टार्स के नाम शामिल होंगें लेकिन इसके साथ ही कुछ ऐसे भी स्‍टार्स हैं जो अपनी मेहनत से गरीबी से निकलकर आज सफलता की ऊंचाईयों को छू रहे हैं।

कुछ ऐसी ही कहानी रही है बॉलीवुड अभिनेत्री मुग्धा गोडसे की। एक इंटरव्‍यू में मुग्धा  गोडसे ने खुद बताया था कि एक समय था जब वो तेल बेचकर 100 रुपए कमाती थीं। आपको बता दें कि आज मुग्धा  गोडसे करोड़ों की मालकिन हैं।

आज अभिनेत्री मुग्धा गोडसे का नाम हर कोई जानता है और वो कई फिल्‍मों में भी टॉप स्‍टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। मुग्‍धा ने अपने इंटरव्‍यू में बताया कि कॉलेज लाइफ में वह एक्‍स्‍ट्रा पॉकेट मनी और अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए तेल बेचती थी और इस काम के लिए उन्‍हें हर दिन 100 रुपए मिला करते थे।

इसके आगे अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने कहा कि अब तो उनके पास सब कुछ है और उन्‍हें किसी भी चीज़ की कोई कमी नहीं है। मुग्‍धा का कहना है कि अगर आप नकारात्‍मक सोच नहीं रखेंगें तो कोई भी स्‍ट्रग्‍ल आपको मुश्किल नहीं दिखेगा। हर किसी की जिंदगी में रोज़ ही कोई ना कोई स्‍ट्रगल आता ही है।

फ्लाइट के टिकट लेने में भी स्‍ट्रगल है। पहले के समय में गूगल, इंस्‍टाग्राम तो था नहीं तो लोगों को फोटो भेजने के लिए भी स्‍ट्रगल करना पड़ता था, आजकल की लाइफ तो फिर भी काफी ईज़ी है। मुग्‍धा जल्‍द ही यमला पगला दीवाना 3 में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्‍म में मुग्‍धा बॉबी देओल, सनी देओल और धर्मेंद्र के साथ काम करने वाली हैं। इस सीरीज़ की पहली सभी फिल्‍में दर्शकों को खूब पसंद आई थीं।

अब अभिनेत्री मुग्धा गोडसे फिल्‍मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्‍टर राहुल देव के साथ लिव इन में रह रही हैं। ये दोनों एक-दूसरे को सालों से डेट कर रहे हैं। राहुल ने अपने करियर के बारे में बताया कि मुग्‍धा की तरह उन्‍होंने भी मॉडलिंग से शुरुआत की थी। उस समय कुछ ऐसा माना जाता था कि मॉडल कभी एक्‍टर नहीं बन सकते हैं। राहुल ने बताया कि उनकी पहली फिल्‍म चैंपियन थी और उसमें उन्‍होंने विलेन का रोल निभाया था।

बिग बॉस 10 फेम और बॉलीवुड एक्‍टर राहुल देव पिछले 4 सालों से एक्‍ट्रेस मुग्‍धा गोडसे को डेट कर रहे हैं। पिछले दिनों ये कपल श्रीलंका में रोमांटिक वेकेशन एन्‍जॉय करता दिखा था। राहुल और मुग्‍धा ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें भी शेयर की थीं।

अभिनेत्री मुग्धा गोडसे की उम्र 31 साल है जब कि राहुल 48 साल के हैं। दोनों की उम्र में 18 साल का अंतर है। पहली पत्‍नी से राहुल का 20 साल का बेटा भी है। उनके बेटे का नाम सिद्धांत देव है। राहुल ने पहली शादी रीना देव से 1998 में की थी। साल 2009 में रीना की कैंसर से मौत हो गई। इसके बाद राहुल ने अब तक दूसरी शादी नहीं की। हालांकि, वो मुग्‍धा के साथ लिव इन में रहते हैं।