ENG | HINDI

पार्टी में कूल महेंद्र सिंह धोनी ने की ऐसी शरारत डर गए बेचारे रोहित

महेंद्र सिंह धोनी की शरारत

महेंद्र सिंह धोनी की शरारत – टीम इंडिया ने पांचवे वनडे में जीत दर्ज करने के साथ ही वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैचों की सीरिज जीत ली है. इस जीत की खुशी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर पार्टी की और केक काट कर जश्न मनाया, मगर इस पार्टी में महेंद्र सिंह धोनी ने ऐसी शरारत कर दी कि बेचारे रोहित शर्मा डर गए.

महेंद्र सिंह धोनी की शरारत –

जीत के जश्न में डूबी टीम इंडिया की पार्टी में हमेशा शांत रहने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक लग ही रूप नजर आया.

जीत के बाद होटल में शाम को पार्टी रखी गई जहां जीत के जश्न में उपकप्तान रोहित शर्मा ने सबसे पहले केक काटा. इसी बीच गुब्बारे लिए खड़े धोनी ने रोहित के साथ शरारत की और जडेजा से उनके कान के पास गुब्बारा फोड़ने को कहा. जडेजा और धोनी ने पीछे से रोहित शर्मा के कान के पास गुब्बारे फोड़ दिए.

अचानक आई आवाज से बेचारे रोहित डर गए.

रोहित का एक्सप्रेशन  देखकर धोनी समेत अन्य खिलाड़ी ठहाका लगाकर हंसने लगे. इसी बीच रोहित ने केक काटकर केदार जाधव को खिलाया और उनके मुंह पर लगा दिया. विराट कोहली समेत वहां मौजूद सभी लोगों ने खूब मस्ती की.

देखें पार्टी का वीडियो- महेंद्र सिंह धोनी की शरारत

View this post on Instagram

Congratulations #TeamIndia 🏆

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

टीम इंडिया ने गुरुवार को धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए तिरुवनंतपुरम में खेले गए सीरीज के आखिरी वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 9 विकेट से हराते हुए पांच मैचों की सीरीज 3-1 से अपने नाम कर ली. भारत की बैटिंग और बॉलिंग दोनों ज़बर्दस्त रही. वेस्टइंडीज को रौंदकर घरेलू जमीन पर भारत ने लगातार छठी सीरीज अपने नाम कर ली.

महेंद्र सिंह धोनी की शरारत – जाहिर है जीत से टीम के हौसले बुलंद है, लेकिन अपनी जीते के सिलसिले को बरकरार रखने के लिए सभी खिलाड़ियों को मेहनत करनी होगी और इस बार उन्हें मेहनत ज़्यादा करने की ज़रूरत है, क्योंकि अब उनका मुकाबला होने वाला है सबसे मज़बूत मानी जाने वाली ऑस्ट्रियाई टीम से.

Don't Miss! random posts ..