ENG | HINDI

ये है भारत की सबसे खूबसूरत लड़की जिसकी सुंदरता देख आप भी नज़रें हटा नहीं पायेंगे !

हिमांशी खुराना

हिमांशी खुराना – खूबसूरती हमेशा ही सबको आकर्षित करती है, खासतौर पर लड़कों को. यदि कहीं कोई खूबसूरत लड़की दिख जाए तो लड़के उसे एकटक देखते ही रह जाते हैं.

तभी तो अधिकांश लड़कों के कमरे से लेकर मोबाइल और लैपटॉप तक में एक से एक खूबसूरत लड़कियों की फोटोज़ रहती है. क्योंकि इनकी खूबसूरती देखकर लड़कों के दिल को सुकून मिलता है.

वैसे तो बॉलीवुड में एक से एक खूबसूरत हीरोइने हैं और उनके चाहने वाले भी लाखों की तादाद में हैं. मधुबाला के बाद ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री माना जाता है. उनकी नीली आंखें और तराशा हुआ चेहरा यकीनन देखने वालों का दिल चुरा लेती है. इस उम्र में भी ऐश की खूबसूरती कम नहीं हुई है, मगर ऐसा नहीं ही की सिर्फ़ हिंदी सिनेमा में ही खूबसूरत हीरोइने हैं. आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ऐश्वर्या जितनी पॉप्युलर भले ही न हो, मगर खूबसूरती के मामले में उनसे कम भी नहीं है.

हिमांशी खुराना

ये लड़की है पंजाबी फिल्म अभिनेत्री हिमांशी खुराना. हिमांशी की फोटोज़ देखकर यकीनन आपका दिल भी मचल उठेगा. हर तस्वीर में उनकी खूबसूरती उभरकर आ रही है. चाहे वो कंप्लीट इंडियन लुक हो या वेस्टर्न हर लुक में वो गज़ब लग रही हैं.

हिमांशी खुराना

तभी तो इंस्टाग्राम पर उन्हें चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. हिमांशी इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और रोज़ कुछ न कुछ पोस्ट करती है. इंस्टाग्राम पर हिमांशी के करीब 16 लाख फॉलोवर्स हैं, और ये अभी तक 1000 से ऊपर पोस्ट डाल चुकी हैं.

हिमांशी खुराना

हिमांशी का जन्म 27 नवंबर 1991 में कीरतपुर साहिब पंजाब में हुआ था. मेडिकल साइंस से 12 वीं कक्षा तक बीसीएम स्कूल, लुधियाना से उन्होंने शिक्षा प्राप्त की. बाद में उन्होंने एविएशन क्षेत्र में आतिथ्य में डिग्री हासिल की

हिमांशी खुराना

.आज अभिनेत्री के तौर पर काम करती हैं. पंजाबी फिल्म “साड्डा हक” में बतौर अभिनेत्री उन्हें बहुत पॉप्युलैरिटी मिली. वो कई पंजाबी विडियोज़ भी कर चुकी हैं, जिसमें सोच (हार्डी संधू), इनसोम्निया (सिप्पी गिल), लादेन (जस्सी गिल) आदि शामिल हैं.

हिमांशी खुराना

हिमांशी खुराना ने 2011 में 17 साल की उम्र में मिस लुधियाना का खिताब जीता था. इसके बाद करियर बनाने के लिए वो दिल्ली चली गई. उन्हें मैक का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया और उसके बाद उन्हें मैकन का विज्ञापन भी मिला. हिमांशी मेक माइ ट्रिप, आयु, पेप्सी, नेस्ले, गीतांजलि ज्वेलर्स, बिग बाजार, किंगफिशर, केल्विन क्लेन जैसी कई हाई प्रोफाइल कंपनियों के लिए काम कर चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग शुरु कर दी.

हिमांशी को पंजाब की सबसे सुंदर हेरोइन में माना जाता है और इनके चाहने वाले तो इनको दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला मानते हैं. बहरहाल ये तो बहस का मुद्दा बना ही रहेगा कि हिमांशी सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्री हैं या नही लेकिन एक बात तो तय है कि इनकी खूबसूरती को दुनिया की खूबसूरत लड़कियों से तुलना करने लायक तो जरूर हैं.

हिमांशी खुराना की खूबसूरती बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए खतरे की घंटी है, क्योंकि अगर किसी बॉलीवुड डायरेक्टर की नज़र हिमांशी पर पड़ी तो यकीनन बॉलीवुड को एक और नई अभिनेत्री मिल जाएगी.