ENG | HINDI

बॉलीवुड हीरोइनों पर भारी पड़ सकती हैं ये पंजाबी हीरोइने

पंजाबी हीरोइने

पंजाबी हीरोइने – कुछ साल पहले तक सिर्फ़ बॉलीवुड फिल्मों को ही मनोरंजन का पर्याय समझा जाता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है.

अब रीजनल सिनेमा ने भी अपनी पहचना बना ली है और वो भी भी तेजी से अपना स्तर बढ़ा रहा है. न केवल तकनीकि के मामले में बल्कि अदाकारी के मामले में भी वो बॉलीवुड से पीछे नहीं है.

वैसे पंजाबी सिनेमा में एक से बढ़कर अगर हीरो तो हैं हीं साथ ही एक से बढ़कर एक पंजाबी हीरोइने भी हैं.

आज हम आपको पंजाबी सिनेमा की ऐसी ही कुछ पंजाबी हीरोइने जिनके बारे में बतायेंगे, जो बॉलीवुड हीरोइनों को हर मामले में टक्कर देती हैं.

पंजाबी हीरोइने

1 – नीरू बाजवा

नीरु बाजवा आज पंजाबी सिनेमा का जाना माना नाम हैं. पंजाबी फिल्मों में आज नीरु लगभग हर दूसरी फिल्म में नजर आती हैं. नीरु ने बॉलीवुड से ही अपना करियर शुरु किया था. एक जमाने के सुपरस्टार देव आनन्द साहब के साथ नीरु ने अपना डेब्यू किया था. उसके बाद नीरु ने साल 2014 में हरभजन मान के साथ फिल्म असा नु मान वत्ना दा से पंजाबी सिनेमा में कदम रखा था.

पंजाबी हीरोइने

2 – सुरवीन चावला

सुरवीन चावला ने भी पंजाबी सिनेमा में अच्छा नाम कमाया है. एक वक्त कॉमेडी सर्कस जैसे शो की एंकर रह चुकी सुरवीन ने बॉलीवुड में फिल्म हेट स्टोरी 2 से अपना डेब्यू किया था. इसके अलावा सुरवीन चावला ने डिस्को सिंह, सिंह वर्सेज कौर, जैसी सुपरहिट पंजाबी फिल्में की हैं.

पंजाबी हीरोइने

3 – रुहानी शर्मा

कुड़ी तू पटाखा गाना तो आपने सुना ही होगा. उस गाने में वो खूबसूरत अदाकारा और कोई नहीं बल्कि रुहानी ही थीं. रुहानी शर्मा का आज पंजाबी फिल्मों में अच्छा खासा नाम है.

पंजाबी हीरोइने

4 – मैंडी टखर

इश्क गरारी, शडी बखरी है शान और मिर्जा, द् अनटोल्ड स्टोरी जैसी हिट फिल्मों की इस अदाकारा को तो आप जानती ही होंगे. मैंडी को पंजाबी सिनेमा में उनकी बेहतरीन एदाकारी के लिए जाना जाता है.

पंजाबी हीरोइने

5 – हिमांशी खुराना

हार्डी संधू के गाने सोच और जे स्टार के गाने गर्लफ्रेंड की इस अदाकारा को तो आपने पहचान ही लिया होगा. हिमांशी आज कल जो गाने करती हैं वो हिट हो जाते हैं. दिन पे दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढती जा रही है.

पंजाबी हीरोइने

6 – इहाना ढिल्लन

अमरिंदर गिल की फिल्म के गाने सोनी लगदी तू को आप भूले तो नहीं होंगे आप. उसमें आपने इहाना की अदायें देखी होंगी. एक सक्सेसफुल एक्टर होने के साथ साथ इहाना एक सक्सेसफुल मॉडल भी हैं.

पंजाबी हीरोइने

ये है पंजाबी हीरोइने – इन हॉट पंजाबी हसिनाओं के जलवे बॉलीवुड हीरोइनों से जरा भी कम नहीं है.