ENG | HINDI

भारत के इन 3 जगहों की लड़कियां होती हैं सबसे खूबसूरत

जगहें जहाँ की लडकियाँ खूबसूरत होती है

जगहें जहाँ की लडकियाँ खूबसूरत होती है – आज हम आपको भारत के उन जगहों की लड़कियों के बारे में बता रहे हैं जो वाकई में सबसे खूबसूरत होती है.

यहां की ज्यादातर लड़कियां सौंदर्य के मामले में दूसरी जगहों के मुकाबले सबसे आगे होती हैं.

आपको हमारी ये बात थोड़ी अजीब लगेगी. लेकिन जब आप तस्वीरों में देखेंगे और सोचेंगे तो आपको यकीन हो जाएगा कि वाकई में भारत देश के इन जगहों की लड़कियां सबसे खूबसूरत होती हैं.

जगहें जहाँ की लडकियाँ खूबसूरत होती है

१ – पंजाब

दोस्तों, अगर आप गौर फरमाएंगे तो पाएंगे कि पंजाब की ज्यादातर लड़कियां बेहद खूबसूरत होती हैं. इनके नैन-नक्श हर एक चीज जैसे भगवान ने बड़ी फुर्सत से बनाया हो. और सबसे बड़ी बात तो ये है कि यहां की लड़कियां सिर्फ खूबसूरत हीं नहीं होतीं हैं, बल्कि उनकी सोच भी काफी हाई क्लास की होती है. पंजाबी लड़कियां काफी बिंदास होती है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी पंजाब से ताल्लुक रखने वाली कई अभिनेत्रियां हैं. पंजाबी लड़कियां काफी साफ दिल की होती है़. एक बात और आप गौर करेंगे तो पाएंगे कि पंजाब की लड़कियां लंबाई के मामले में याने की उनकी कद-काठी भी बेहद आकर्षक होती है.

२ – दिल्ली

दिल वालों के शहर दिल्ली की लड़कियां काफी मॉडल होती है. हर नए ट्रेंड्स को फॉलो करना जैसे उनकी फितरत हींं होती है. देखने में तो खूबसूरत होती हींं हैं. साथ हीं काफी हॉट भी होती है. इतना ही नहीं काफी खुले विचारों वाली ये लड़कियां पंजाबी लड़कियों की तरह हीं बेहद बिंदास किस्म की होती हैं. तभी तो दिल्ली की लड़कियों को लड़के अपनी गर्लफ्रेंड बनाने की पूरी कोशिश करते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में निशा कोठारी भूमिका चावला, मिनिषा लांबा और हुमा कुरैशी जैसी अभिनेत्रियों ने अपनी पहचान बनाने में कामयाबी हासिल की है.

जगहें जहाँ की लडकियाँ खूबसूरत होती है

३ – बंगाल

बंगाली लड़कियों की खूबसूरत आंखें उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करती है. इनके बोलने का अंदाज, उनके पहनावे इतने खूबसूरत होते हैं, कि कोई भी इनकी ओर आसानी से आकर्षित हो जाए. बंगाली बालाएं दिखने में तो खूबसूरत होती हींं हैं. साथ हींं इनका व्यवहार भी इतना अच्छा होता है कि किसी का भी आसानी से दिल जीत ले. इनकी बातों में जैसे मिठास भरी होती है. इनकी खूबसूरती के कायल हुए बिना कोई नहीं रह पाता. टेलीविजन इंडस्ट्री में बंगाली बालाओं ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती का लोहा मनवाया हुआ है. यहां तक कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई जानी-मानी अभिनेत्रियां बंगाल से ताल्लुक रखती हैं. जिनमें बिपाशा बसु, सुष्मिता सेन, महिमा चौधरी, काजोल, तनुश्री दत्ता, राइमा सेन, कोंकणा सेन, रितुपर्णा सेन यहां तक कि विद्या बालन जैसी अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है.

जगहें जहाँ की लडकियाँ खूबसूरत होती है

ये है वो जगहें जहाँ की लडकियाँ खूबसूरत होती है – अब आप मान गए ना, कि भारत देश के इन तीन जगहों की लड़कियां वाकई में सबसे खूबसूरत होती है. ना सिर्फ दिखने में बल्कि हर मामले में यहां की लड़कियां दूसरे जगहों के मुकाबले खूबसूरत होती हैं. दोस्तों खूबसूरती के मामले में इन जगहों की लड़कियों ने सबका दिल जीता हुआ है. लेकिन भारत देश के दूसरे राज्यों की लड़कियों में भी खासियतों का भरमार है.