ENG | HINDI

ये है हिंदुस्‍तान की सबसे सुंदर लड़की, एक ही झलक में हो जाता है कोई भी दीवाना

भारत की सबसे खूबसूरत लड़की

भारत की सबसे खूबसूरत लड़की – हम सबको ईश्‍वर ने बनाया है लेकिन अगर ईश्‍वर की सबसे खूबसूरत कृति की बात करें तो उसमें स्त्रियों का नाम आता है।

कहा जाता है कि धरती पर ईश्‍वर द्वारा बनाई गई सबसे खूबसूरत कृतियों में स्‍त्री का नाम सबसे पहले आता है।

दुनियाभर में कई खूबसूरत महिलाएं और सुंदरियां होंगीं लेकिन भारत की सबसे खूबसूरत लड़की का जवाब ही अलग है। भारत की महिलाओं की सुंदरता के चर्चे तो देश-विदेश में रहते हैं।

आज हम आपको भारत की सबसे सुंदर महिला के बारे में ही बताने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हुई फेमस

अब तो आप भी सोशल मीडिया की पॉवर से वाकिफ होंगें और आपको भी पता होगा कि कैसे ये रातोंरात किसी को भी स्‍टार बना देता है।

प्रिया प्रकाश तो आपको याद ही होगी। उसका लड़के को आंख मारना सोशल मीडिया को इतना भाया कि उसे एक रात में ही स्‍टार बना दिया। इसी तरह एक और लड़की भी है तो रातोंरात स्‍टार बन गई है। जी हां, इस लड़की को भी स्‍टार बनाने का श्रेय सोशल मीडिया को जाता है। इसकी मानें तो ये लड़की भारत की सबसे खूबसूरत लड़की है।

हिंदुस्‍तान की सबसे खूबसूरत लड़की

इस लड़की को हिंदुस्‍तान की सबसे खूबसूरत लड़की बताया जा रहा है। इसका नाम हिमांशी खुराना है और इसका जन्‍म 27 नवंबर, 1991 को कीरतपुर साहिब, पंजाब में हुआ था। इनके पिता का नाम कुलदीप खुराना और मां का नाम सुनीत कौर है।

आपको बता दें कि हिमांशी पेशे से पंजाबी एक्‍ट्रेस हैं और पंजाबी फिल्‍म साड्डा हक में नज़र आ चुकी हैं। हिमांशी अपनी मां सुनीता कौर को अपनी प्रेरणा मानती हैं और फिल्‍मों में आने से पहले वो मॉडलिंग किया करती थीं।

साल 2011 में हिमांशी मिस लुधियाना कॉन्‍टेस्‍ट भी जीत चुकी हैं। आज वो मैक की ब्रांड अंबैस्‍डर हैं और इंटरनेशन विज्ञापन भी साइन करती रहती हैं। हिमांशी पहली बार 2010 में फिल्‍म जोड़ी बिग डे पार्टी से फिल्‍मी दुनिया में आईं थीं।

पूरे भारत में हैं फेमस

हिमांशी खुराना

पंजाब में तो हिमांशी को सबसे खूबसूरत माना ही जाता है लेकिन अब तो उन्‍हें पूरे भारत की सबसे सुंदर लड़की होने का तमगा मिल गया है। इनके चाहने वालों की तादाद लगातार बढ़ रही है।

इनकी तस्‍वीरों को देखकर आप भी ये मानने पर मजबूर हो जाएंगें कि हिमांशी भारत की सबसे खूबसूरत लड़की हैं और सोशल मीडिया उनका जो दीवाना हुआ है वो बिलकुल सही है।

जैसे प्रिया प्रकाश फिल्‍मों में काम करती थीं और सोशल मीडिया ने उन्‍हें फेमस कर दिया बिलकुल वैसे ही हिमांशी खुराना के साथ भी हुआ। सोशल मीडिया को हिमांशी का खूबसूरत चेहरा इतना ज्‍यादा पसंद आया है उसने पूरी दुनिया और देशभर की जनता को ये बताना शुरु कर दिया कि हिमांशी भारत की सबसे सुंदर लड़की हैं।

हिमांशी खुराना की मॉडलिंग की तस्‍वीरें भी काफी खूबसूरत हैं और उन्‍हें देखकर आप भी ये मानने को मजबूर हो जाएंगें कि खुदा ने उन्‍हें बड़ी फुर्सत से बनाया है। हिमांशी आज पूरे देश में छाई हुईं हैं और शायद उनकी खूबसूरती ये डिज़र्व भी करती है। अब देखते हैं कि पंजाब को छोड़कर हिमांशी बॉलीवुड फिल्‍मों में कब कदम रखती हैं।