ENG | HINDI

लोग ये सबसे सुंदर महिला की तस्वीरों को देखने के लिए पागल हो रहे हैं !

शायमा अल हम्‍मादी

शायमा अल हम्‍मादी – इन दिनों सोशल मीडिया पर दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला की तस्‍वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं। हर कोई इनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है। इन तस्‍वीरों में दिख रही लड़की को इस दुनिया में सबसे ज्‍यादा खूबसूरत बताया जा रहा है।

आज सोशल मीडिया ही हर वेबसाइट पर इस लड़की तस्‍वीरों को देखा जा रहा है। फेसबुक से लेकी ट्विटर तक पर इस लड़की के हुस्‍न की तारीफ की जा रही है।

शायमा अल हम्‍मादी

बताया जा रहा है कि ये लड़की ओमान के सुल्‍तान कबूस बिन सईद के बेटे या पोते की पत्‍नी है। वहीं कुछ न्‍यूज़ चैनलों पर इस लड़की को सऊदी शेख अव्‍दी अल मोहम्‍मद की पत्‍नी बताया जा रहा है। आपको बता दें कि ये सभी अफवाहें झूठी हैं।

चांद सी खूबसूरत इस लड़की का नाम शायमा अल हम्‍मादी है और ओमान में रहती है। से लड़की एक टीवी चैनल की एंकर है। वह कतर के स्‍टेट चैनल में एंकरिंग करती है। आपको बता दें कि शायमा शादीशुदा है। शायमा अल हम्‍मादी ने सबसे पहले ओमान के सरकारी चैनल सल्‍तनत ऑफ ओमान टीवी पर होस्‍ट किया था।

शायमा अल हम्‍मादी

शायमा अल हम्‍मादी की तस्‍वीरों को देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगें। उन्‍हें देखने के बाद किसी की भी नज़र उनसे हट ही नहीं सकती है।

माना कि शायमा अल हम्‍मादी बेहद खूबसूरत हैं लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है दुनिया में शायमा से ज्‍यादा खूबसूरत कोई और नहीं है।

शायमा अल हम्‍मादी

आप और हम सभी जानते हैं कि दुनियाभर में खूबसूरत लड़कियों की कोई कमी नहीं है। एक्‍ट्रेसेस, मॉडल के अलावा नेवी ऑफिसर की भी कई खूबसूरत तस्‍वीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं थीं।

शायमा अल हम्‍मादी की तस्‍वीरें देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगें लेकिन आप इस बात से इंकार नहीं कर सकते हैं भारत में उनके जैसी और उनसे ज्‍यादा खूबसूरत महिलाओं की कमी है।