ENG | HINDI

लडकियाँ ही क्यों देती है प्यार में धोखा ? चौंकाने वाले हैं इसके कारण !

लडकियाँ प्यार में धोखा देती है

लडकियाँ प्यार में धोखा देती है – अकसर देखने में आता है कि लड़कियां ही लड़कों को डंप करती हैं। दोस्‍तों, ऐसी कई वजहें हैं जिनके कारण लड़कियां अपने पार्टनर को धोखा देती हैं।

वैसे तो कई लड़के दिलफेंक होते हैं लेकिन अगर एक बार वो किसी लड़की से सच्‍चा प्‍यार करने लग जाएं तो फिर सारी उम्र उसका साथ नहीं छोड़ते हैं जबकि लड़कियों के साथ ऐसा नहीं होता है। लडकियाँ प्यार में धोखा देती है इसके पीछे ये कारण हो सकते हैं।

लडकियाँ प्यार में धोखा देती है –

१ – छोटी-छोटी बात पर लड़ना

आंकड़ों की मानें तो लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर लड़ने लग जाती हैं और ब्रेकअप तक की धमकी दे देती हैं। इसके बाद एक-दूसरे से बात ना करना और एक-दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला शुरु हो जाता है।

२ – लड़कियां बनती हैं ब्रेकअप की वजह

एक रिसर्च मे यह बात सामने आई है कि ज्‍यादातर ब्रेकअप लड़कियों की वजह से ही होते हैं। ऑर्गेज्‍म की बात करने वाली महिलाओं को सबसे ज्‍यादा धोखेबाज़ पाया गया।

३ – रिसपेक्‍ट की आती है बात

जब लड़कियों को लगता है कि उनका पार्टनर उनकी रिसपेक्‍ट नहीं करता तो वो ब्रेकअप के बारे में सोचने लगती हैं।

४ – केयरिंग ब्‍वॉयफ्रेंड को नहीं मिलता धोखा

सर्वे में इस बात का भी पता चला है कि जिन लड़कियों के ब्‍वॉयफ्रेंड केयरिंग होते हैं उनके रिलेशन में धोखा नहीं आता है। इसका मतलब है कि लड़कियों को केयरिंग लड़के ज्‍यादा पसंद होते हैं।

५ – एक्‍स की वजह से

कई बार लड़कियां अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को अपने एक्‍स से कंपेयर करने लगती हैं और अगर आप उनके एक्‍स से बेहतर नहीं हैं तो वो आपसे ब्रेकअप करने के बारे में सोचने लगती हैं।

इन वजहों से लडकियाँ प्यार में धोखा देती है – लड़कियों को आज तक कोई नहीं समझ पाया है। इस बात में भी कोई शक नहीं है कि लड़कियों की ना में हां और हां में ना होती है लेकिन कब हां में हां हो और कब ना में ना हो, इस बात का पता लगा पाना मुश्किल है।

Don't Miss! random posts ..