ENG | HINDI

शिल्पा शेट्टी से लेकर ईशा देओल तक अपने ही फैन्स से शादी कर चुके हैं स्टार्स

फैन्स से शादी – बॉलीवुड सितारे इतने पॉप्युलर होते हैं कि उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं और गलती से जब कभी क्रेज़ी फैन के सामने उसका चहेता स्टार आ जाए तो समझ लीजिए की वो खुशी के मारे पागल हो जाता है.

आपको बता दें कि कुछ फैन्स तो इतने खुशकिस्तम रहे हैं कि उन्हें न सिर्फ़ अपने फेवरेट स्टार की एक झलक देखने को मिली, बल्कि वो ज़िंदगी भर के लिए उनके हो गएं.

जी हां, कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने फैन्स से शादी की है.

चलिए आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ स्टार्स जिन्हों ने अपने फैन्स से शादी की है.

१ – शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के चाहने वालों की लिस्ट में भारतीय मूल के ब्रिटिश बिजनेसमैन राज कुंद्रा का भी नाम शामिल है, उन दोनों की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी. एक परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने के लिये शिल्पा वहां पहुंची थी. फिर दोनों की नजदीकियां बढी और दोनों ने साल 2009 में शादी कर ली। राज और शिल्पा का एक बेटा भी है.

२ – ईशा देओल- भरत तख्तानी

भारतीय बिजनेसमैन भरत तख्तानी हमेशा से ईशा को एडमायर किया करते थे, बचपन से ही ये दोनों एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन बीच में किन्हीं कारणों से ये टच में नहीं रह पाए. हालांकि कुछ साल बाद फिर से दोनों वापस लौटे और साल 2012 में शादी कर ली. शादी के बाद ईशा देओल ने बॉलीवुड छोड़ दिया.

फैन्स से शादी

३ – इमरान खान-अवंतिका मलिक

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो इमरान खान ने अपने चाइडल्डहुड लव अवंतिका मलिक से शादी की है, अवंतिका का भी इमरान पर क्रश था. शादी से पहले दोनों करीब 10 साल तक डेट करते रहे, फिर दोनों ने शादी का फैसला लिया. अवंतिका इमरान की बड़ी फैन रही हैं.

फैन्स से शादी

४ – राजेश खन्ना- डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के लिए लड़कियां पागल रहती थी, उनका कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ संबंध रहा, लेकिन उन्होने एक फैन से शादी की. जी हां, डिंपल राजेश खन्ना की फैन थी. जब राजेश खन्ना ने डिंपल से शादी की तो उस वक़्त उनकी उम्र 31 साल और डिंपल कपाड़िया की 16 साल थी, हांलांकि शादी के 9 साल बाद दोनों अलग हो गये.

फैन्स से शादी

५ – दिलीप कुमार- सायरा बानो

सायरा बानो बचपन से ही ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार की फैन थी, फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद जब दिलीप कुमार ने उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया, तो उनकी खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा था, जब दिलीप कुमार ने सायरा से शादी की थी, तो सायरा बानो सिर्फ़ 22 साल की थीं, जबकि दिलीप कुमार 44 साल के. शादी के 50 साल बीत जाने के बाद दोनों के बीच प्यार कम नहीं हुआ है.

फैन्स से शादी

६ – आमिर खान- किरण राव

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की पत्नी किरण राव भी उनकी बड़ी फैन है, किरण जब 14 साल की थीं, तो उन्होंने आमिर की डेब्यू फिल्म कयामत से कयामत तक देखी थी. इसके बाद से वो उन्हें पसंद करने लगी थीं, हालांकि आमिर और किरण की पहली मुलाकात लगान के सेट पर हुई थी. किरण राव इस फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं, यहीं से दोनों में दोस्ती हुई, जो बाद में प्यार में बदल गई. दिसंबर 2005 में दोनों ने शादी कर ली.

फैन्स से शादी

ये है स्टार्स जिन्हों ने फैन्स से शादी की है – वाकई ये फैन्स बड़े खुशकिस्मत है कि उन्हें अपने चहेते स्टार का साथ जीवनभर के लिए मिल गया, वरना यहां तो लोग अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए भी बरसों इंतज़ार करते हैं फिर भी ये इंतज़ार खत्म नहीं होता.

Don't Miss! random posts ..