ENG | HINDI

जब अपने इस कांड के चलते जेल की हवा खाते-खाते बची अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी !

शिल्पा का अश्लील फोटो कांड

शिल्पा का अश्लील फोटो कांड – इसमें कोई शक नहीं है बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्रियों में शुमार शिल्पा शेट्टी हॉट और सेक्सी फिगर की मालकिन हैं.

लेकिन जब उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था तब उनका रंग सांवला था और नाक मोटी थी.

हालांकि जल्द ही शिल्पा ने प्लास्टिक सर्जरी के जरिए अपना मेकओवर करवा लिया और अपने नए लुक को लेकर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं शिल्पा का अश्लील फोटो कांड, जिसके चलते वो सलाखों के पीछे जाने से बाल-बाल बचीं.

शिल्पा का अश्लील फोटो कांड –

शिल्पा के खिलाफ जारी हुआ था गैरजमानती वारंट

फिल्मों के अलावा शिल्पा शेट्टी का नाम उस वक्त सुर्खियों में आया जब एक तमिल मैगजीन के कवर पेज के लिए शिल्पा ने अश्लील फोटोशूट कराया था. शिल्पा की ये तस्वीर मैगजीन के कवर पेज पर प्रकाशित हुई जिसके बाद काफी हंगामा मच गया था.

अश्लील फोटो की वजह से शिल्पा के खिलाफ मामला कोर्ट में पहुंच गया और मदुरै कोर्ट ने उनके खिलाफ समन जारी कर दिया. जब शिल्पा ने इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया तब कोर्ट ने उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया.

अपने इस फोटोशूट के चलते शिल्पा जेल की सलाखों के पीछे जाने से बाल-बाल बच तो गई लेकिन ये मामला अब तक पेंडिंग है. लेकिन यही से शिल्पा को लाइमलाइट में बने रहने का चस्का भी लग गया.

अश्लील फोटो कांड के बाद कई विवादों में घिरी

आपको बता दें कि शिल्पा ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी और साल 1990 में उन्होंने फिल्म ‘गाता रहे मेरा दिल’ से बॉलीवुड में कदम रखा हालांकि ये फिल्म बनी ही नहीं. जिसके बाद आई फिल्म ‘बाजीगर’ की कामयाबी से शिल्पा को बॉलीवुड में एक नया आयाम मिल गया और एक के बाद एक करके शिल्पा ने कई हिट फिल्मों में काम किया

हालांकि फिल्मों में नाम कमाने के अलावा इस अश्लील फोटो कांड के बाद भले ही शिल्पा जेल जाने से बच गईं लेकिन उसके बाद उन्हें लाइमलाइट में रहने का चस्का लग गया.

शिल्पा और उनका परिवार उस वक्त विवादों में घर गया जब उनके परिवार के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध होने की खबर आई थी. हालांकि शिल्पा की मां ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इन सभी आरोपों से इंकार किया था.

साल 2007 में एड्स के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान जब हॉलीवुड के अभिनेता रिचर्ड गेर मे शिल्पा को सबके सामने किस कर लिया तो शिल्पा ने खूब सुर्खियां बटोरी.

इंग्लैंड के रियालिटी शो बिग ब्रदर के दौरान शिल्पा पर जेड गुडी ने नस्लीय टिप्पणी की थी, जिससे दुनियाभर में जेड गुडी की आलोचना हुई और शिल्पा ने उस रियालिटी शो को जीत लिया था.

साल 2009 में जब शिल्पा राज कुंद्रा से शादी कर रही थीं तो उनकी पहली पत्नी ने शिल्पा पर आरोप लगाया था कि शिल्पा की वजह से ही राज कुंद्रा ने उन्हें तलाक दिया.

फिल्मों से दूर जाने के बाद शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के साथ आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के कामकाज में हाथ बंटाना शुरू किया लेकिन यहां भी शिल्पा और राज किसी ना किसी वजह से विवादों में बने ही रहते हैं.

गौरतलब है कि शिल्पा का अश्लील फोटो कांड का मामला अब भी लंबित है लेकिन लगातार किसी ना किसी विवाद के चलते शिल्पा का सुर्खियों में बने रहना ये साबित करता है कि शिल्पा का विवादों से काफी गहरा नाता है.

 

Don't Miss! random posts ..