ENG | HINDI

अजीब लड़की है ये अपना मेकअप कर कभी बन जाती है मोनालिसा तो कभी कुछ और

मोनालिसा

मोनालिसा – ये तो सुना था कि हीरोइन मेकअप करके ही सुंदर दिखती हैं.

आज भी लड़कियां पार्टी में जाने से पहले मेकअप करती हैं. मेकअप से पहले और बाद में चेहरे का लुक ही बदल जाता है. लोग अपने ही घर की लड़कियों को पहचान नहीं पाते. मेकअप एक ऐसा तरीका है जो सुंदर लड़की को और सुंदर और खराब लड़की को भी सुंदर बना देता है.

मेकअप से कोई कुछ भी बन सकता है. कभी मेकअप करके अमिताभ बच्चन को बूढ़े का किरदार दिया जाता है तो कभी कम उम्र की लड़कियों को बड़ा बना दिया जाता है. कुल मिलाकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये जो मेकअप है वो बड़ी ही कमाल की चीज़ है.

अब देखिए न आज हम जो आपको दिखाने जा रहे हैं. उसमें एक लड़की खुद का मेकअप करके कभी मोनालिसा बन जाती है तो अक्भी कुछ और. मेकअप इतना परफेक्ट होता है कि आप मोनालिसा की असली तस्वीर और इस लड़की में फर्क ही नहीं कर पाएंगे.

पहले आप भी देखें ये वीडियो-

यह लड़की चीन की है. मेकअप आर्टिस्ट है. इसके मन में ख्याल आया कि क्यों न ये अपना ही मेकअप करके कुछ अलग दिखे और इसमें ये कामयाब भी हो गई.

इसे देखने वालों की लाइन लग गई है सोशल मीडिया पर.  26 साल की एक चाइनीज़ मेकअप आर्टिस्ट को उसके फ़ैन ने Leonardo De Vinci द्वारा बनाई गई, Mona Lisa की तस्वीर की तरह दिखने के लिए चैलेंज किया. इसके बाद जो हुआ, उसे देख कर हर कोई आश्चर्यचकित रह गया.

आज ये स्टार बन चुकी है. इसे हर कोई देखना चाहता है. दरअसल, इस आर्टिस्ट ने अपने एक फ़ैन का चैलेंज स्वीकारते हुए ख़ुद के फ़ेस को हूबहू मोनालिसा के चेहरे में बदल दिया. सिर्फ़ मोनालिसा ही नहीं, बल्कि उसके अलावा भी उसने मेकअप के ज़रिये अपने चेहरे को Taylor Swift समेत कई स्टार्स का रूप दे दिया. पहली नज़र में तो शायद आप असली और नकली में फ़र्क भी न पहचान पाएं. सोशल मीडिया पर He द्वारा अपलोड किये गए, इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से भी ज़्यादा लोग देख चुके हैं. इस 26 साल की लड़की की क्रिएटिविटी सिर्फ चीन में ही नहीं बल्कि दुनिया में पसंद की जा रही है.

लोगों के पास किस किस तरह का हुनर है. आज ये लड़की अपने मेकअप से खुद का मेकअप करके जितना कमा रही है उतना शायद किसी और का करके नहीं कमाई होगी. गज़ब का हुनर है भाई.

 

Don't Miss! random posts ..