ENG | HINDI

ऐसे दिखते है वो मेकअप आर्टिस्ट जो इन अभिनेत्रियों को खुबसूरत बनाते है !

अभिनेत्रियों के मेकअप आर्टिस्ट

बॉलीवुड में हर अभिनेत्री की अलग पहचान है चाहे ये पहचान उनकी अभिनय कला से हो या फिर खुबसूरती इसके पीछे कारण हो।

मगर हर अभिनेत्री फिल्म इंडस्ट्री में एक दुसरे से भिन्न है। एक दुसरे से अलग होने की वजह अभिनेत्रियों के स्टाइल और उनके मेकअप के अलग स्लाइड भी है। जिस वजह से उन्हें देश में लाखों लोग फॉलो करते हैं ।

हालांकि, अभिनेत्रियों को खुबसूरत लुक देने के पीछे अभिनेत्रियों के मेकअप आर्टिस्ट की महरबानी होती है, जो उनको लोकप्रिय करने में सहायता करते हैं। जैसे सोनम कपूर , जैकलीन या श्रद्धा कपूर अपने लुक के कारण काफी पसंद की जाती है। फिर तस्वीरों में देखते हैं अभिनेत्रियों को खुबसूरत लुक देने वाले आर्टिस्टों के नाम।

अभिनेत्रियों के मेकअप आर्टिस्ट – 

1 – सोनम कपूर- नम्रता सोनी

बॉलीवुड में सोनम कपूर की नाम एक स्टाइल आइकन के रूप में लिया जाता है। जिसका कारण उनकी मेकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी है। जी, हां नम्रता की वजह से ही सोनम कपूर बहुत लोकप्रिय है और सोनम के रांझणा, भाग मिल्खा भाग और हेट लव स्टोरी में अलग मेकअप लुक लोगों के जेहन में याद किए जाते हैं।

अभिनेत्रियों के मेकअप आर्टिस्ट

2 – जैकलीन फर्नांडिज- शान

श्रीलंका ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिज, बॉलीवुड में अट्रेक्टिव हीरोइनों में गिनी जाती है। दरअसल उन्हें अटेक्टिव करने के पीछे मेकअप आर्टिस्ट शान का हाथ है। जिन्होंने जैकलीन को चिटियां कलाईयां से लकेर रेस 2 में अलग लुक दिया है।

अभिनेत्रियों के मेकअप आर्टिस्ट

3 – परिणिती चोपड़ा- एल्टन. जे फर्नांडिज

इन दिनों परिणिती चोपड़ा का नया आइटिम सॉन्ग जानेमन आ, लोगों की जुबां में चढ़ गया है। इसका कारण परिणिती का फिगर है। लेकिन अन्य फिल्मों में परिणीती के लुक में ध्यान देने वाले मेकअप आर्टिस्ट एल्टन. जे फर्नांडिज हैं। जो परिणिती चोपड़ा को फिल्मों में पंजाबी लुक देते हैं।

अभिनेत्रियों के मेकअप आर्टिस्ट

4 – श्रद्धा कपूर – नायर

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की मेकअप आर्टिस्ट नायर, जिन्होंने श्रद्धा को आशिकी-2 व ओके जानू से लेकर बॉलीवुड की हर फिल्म में अलग लुक दिया है।

अभिनेत्रियों के मेकअप आर्टिस्ट

ये है अभिनेत्रियों के मेकअप आर्टिस्ट – इस तरह अभिनेत्रियों को खुबसूरत बनाने के पीछे उनके मेकअप आर्टिस्ट का हाथ हमेशा होता है जो उन्हें फैन्स के बीच लोकप्रिय बनाते हैं।