ENG | HINDI

प्यार में पागल लोग करते हैं कुछ ऐसे कारनामे !

प्यार में पागल

प्यार में पागल – हम सभी को किसी ऐसे खास शख्‍स की तलाश होती है जो हमारी जिंदगी में प्‍यार के रंग भर दे।

कुछ लोगों को रिलेशनशिप में पड़ने के बाद भी प्‍यार को लेकर थोड़ी कंफ्यूजऩ रहती है। उन्‍हें समझ नहीं आता कि उनका पार्टनर उनसे सच में प्‍यार करता है या फिर उनके साथ बस टाइमपास कर रहा है।

दोस्‍तों आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिर्फ उन पार्टनर्स में दिखाई देते हैं जो किसी के प्यार में पागल है – प्‍यार में पूरी तरह से डूबे हुए हैं। अगर आपके पार्टनर में भी ये संकेत मिल रहे हैं तो समझ लीजिए कि आपका पार्टनर भी आपसे बेइंतहा मोहब्‍बत करता है, आपके प्यार में पागल है ।

– उन्‍हें आपकी पसंद की फिल्‍मों में कोई दिलचस्‍पी नहीं है फिर भी वो आपके पूछने पर एक बार भी मना नहीं करते और आपकी पसंद की मूवी देखने के लिए हां कर देते हैं। इसका मतलब है कि वो बस आपको खुश देखना चाहते हैं।

– उन्‍हें सच में आप पर गर्व हो। पूरा दिन काम करने के बाद भी आप उनके लिए वक्‍त निकाल लें तो उन्‍हें आप पर गर्व महसूस होता होगा। प्‍यार करने वाले लोगों को हर छोटी बात पर अपने पार्टनर पर गर्व महसूस होता है।

– हो सकता है कि वो आपकी पंसद के तोहफे ना लाते हों लेकिन आपके लिए खाना बनाना और अपनी छोटी-छोटी बातों से ही वो आपको खुश रखने की ताक में रहते हों तो आपसे ज्‍यादा लकी और कोई नहीं है।

– अगर वो कभी भी किसी भी बात को लेकर आप पर आरोप ना लगाते हों तो आपको समझ लेना चाहिए कि उनसे ज्‍यादा प्‍यार करने वाला आपको नहीं मिल सकता है।

– वहीं आपके साथ समय बिताने के लिए वो ऑफिस से जल्‍दी छुट्टी लेकर आएं या फिर जल्‍दी-जल्‍दी ऑफिस का काम वहीं खत्‍म करके आएं ताकि उन्‍हें भी कुछ प्‍यार के पल आपके साथ मिल सकें।

– अगर आपके दोस्‍त और परिवार के लोग आपसे कहते हैं कि आपका पार्टनर आपकी नामौजूदगी में भी आपके बारे में ही बात करता रहता है तो इसका मतलब है कि उनके पास आपके बारे में सोचने के अलावा और कुछ जरूरी नहीं है।

– आपके परिवार और दोस्‍तों का भी ख्‍याल रखने वाला पार्टनर आपको तहे दिल से प्‍यार करता होगा। आपके साथ जब रहें तो वो कोई दिखावा ना करें और बस आपके साथ हर एक पल को इंजॉय करने की कोशिश करें।

– रिलेशनशिप को कई साल बीतने के बाद भी वो आपका पहले की तरह ही ध्‍यान रखते हों और आपकी हर जरूरत को ना भूलते हों।

दोस्‍तों, अगर आपको कोई इस हद तक प्‍यार करता है तो समझ लें कि वो आपके प्‍यार में पूरी तरह से डूब गए हैं और आपको पाने के लिए वो कुछ भी कर सकते हैं। खुद को लकी मानकर उन्‍हें खुद से दूर ना जानें दें क्‍योंकि ऐसा प्‍यार किस्‍मत वालों को ही मिलता है और आप लकी हैं कि प्‍यार जैसी खूबसूरत चीज़ भगवान ने आपको दी है। अपने पार्टनर के प्‍यार की कद्र करें और उन्‍हें खुद से दूर ना जानें दें। 

Don't Miss! random posts ..