ENG | HINDI

अमीर लड़कों को पसंद आते हैं ऐसे रिलेशनशिप, सुनकर टूट जाएगा हर लड़की का दिल

रिलेशनशिप जो अमीर लड़कों को पसंद है

रिलेशनशिप जो अमीर लड़कों को पसंद है  – रिलेशनशिप आजकल एक बहुत ही कॉम्पक्लिकेटेड मसला बन गए हैं।

शायद यही वजह है कि आजकल के युवा अपने रिलेशनशिप स्टेट्स और अपने पार्टनर को डीपी की तरह बदलते हैं। आज किसी एक का हाथ थामे नज़र आते हैं तो कल किसी औऱ को प्रपोज़ करते हुए, तो कुल मिलाकर आज के वक्त में किसी का भी रिलेशनशिप स्टेट्स समझना ज़रा मुश्किल ही हो गया है।

मेरी बात को गलत अर्थ में मत लीजिए, मैं ऐसा बिल्कुल नहीं कह रही कि सभी युवक-युवती ऐसा करते हैं लेकिन काफी लोग ज़रूर करते हैं। हालांकि ये बात भी सच है कि आज के इस युग में भी काफी लोग ऐसे हैं जो रिलेशऩशिप को सीरियसली लेते हैं और एक बार जिस भी शख्स से प्यार कर लें, उसी ज़िदंगी भर निभाते हैं।

रिलेशनशिप जो अमीर लड़कों को पसंद है  – ये ना केवल प्यार के सही मायने को सिद्ध करते हैं बल्कि इस बात की भी पैरहवी करते हैं कि प्यार बिना मतलब और बिना शर्तों का होता है।

रिलेशनशिप जो अमीर लड़कों को पसंद है –

वैसे रिलेशनशिप के इस मसले का एक पहलू पसंद-नापसंद भी है। अपने जीवनसाथी को तलाशते वक्त जहां लड़कियां अलग बातों का ध्यान रखती हैं तो वहीं लड़के अपने लाइफ पार्टनर में कुछ अलग खूबियां तलाशते हैं। अगर इस बात को और साफ तौर पर कहा जाएं तो लडकियों की भी अलग च्वॉइस हो सकती है और लड़कों की भी अलग।

किसी लड़की को गुड लुकिंग लड़के पसंद होते हैं तो कोई लड़की अपने लाइफ पार्टनर की फाइनेंशियल स्टैबिलिटी पर ज्यादा फोकस करती है वहीं कुछ लड़कियां अपने पार्टनर में ये दोनों ही बातें तलाशती हैं।

अगर बात लड़कों की करें तो कुछ लड़के अपनी लाइफ पार्टनर के लुक्स पर फिदा होते हैं. कुछ को मॉर्डन और वर्किंग लड़कियां पसंद होती हैं तो वहीं कुछ लड़कें घरेलू लड़कियों को तवज्जों देते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कें अपने पार्टनर के साथ कैसा रिश्ता रखेंगे, उसके साथ रिश्ता निभाएंगे या फिर वो बस यूं ही कुछ वक्त के लिए अपने पार्टनर के साथ हैंगआउट करना चाहते हैं और अपने रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं हैं। ये काफी हद तक लड़कों के फाइनेंशियल स्टेट्स पर भी निर्भर करता है।

जी हां, हाल ही में हुई एक रिसर्च में ये बात सामने आई है कि अमीर लड़कियां सिर्फ शॉर्ट टर्म रिलेशन में यकीन रखते हैं। लम्बे वक्त तक ये एक ही पार्टनर के साथ टिककर नहीं रह पाते हैं। इस रिलेशन में कईं लड़कों से अलग-अलग सवाल पूछे गए हैं और उनके जवाबों के आधार पर ऐसा निर्धारित हुआ कि अधिकतर(लगभग 75 प्रतिशत) अमीर लड़के शॉर्ट टर्म अफेयर रखना चाहते हैं। इन्होने रिलेशनशिप से ऊपर रूपये-पैसे और लक्ज़री आइट्मस को रखा।

ये है वो रिलेशनशिप जो अमीर लड़कों को पसंद है  -मै समझ सकती हूं कि इस आर्टकल को पढ़कर काफी लड़कियों का दिल दुख गया होगा लेकिन ये बात एकदम सच है, कम से कम रिसर्च तो यही कह रही है। तो अब अगर आप भी र्को अमीर लड़का ढूंढ रही हैं तो ज़रा सइस रिसर्च के परिणाम पर जरूर गौर फरमाइएगा। ऐसा बिलकुल नहीं है कि इस कैटिगरी में आने वाले सभी लड़के ऐसे होते हैं लेकिन मेजॉरिटी इस मामले में यही कहती है।

Don't Miss! random posts ..