ENG | HINDI

जानिए किस गाने से मिलती है आपकी लव लाइफ !

लव लाइफ सॉन्‍ग

लव लाइफ सॉन्‍ग – प्‍यार में पड़ने के बाद शब्‍दों का कम और संगीत का साथ ज्‍यादा पसंद आने लगता है।

प्‍यार में आपकी सिचुएशन से मिलता-जुलता कोई ना कोई गाना तो जरूर होता है। लव लाइफ से मिलता-जुलता गाना तो हर किसी का होता है। सिंगल हो या रिलेशनशिप में, आपको भी अपने हालात से मिलता हुआ गाना मिल ही जाता है।

आज हम आपको आपकी लव लाइफ की सिचुएशन के अनुसार बता रहे हैं कि आपके लिए कौन-सा गाना बना है। कौनसा लव लाइफ सॉन्‍ग बना है .

आपके लव लाइफ सॉन्‍ग –

पहले क्रश पर

जब आपको किसी से पहली बार होता है तो दिल जैसे झूमने लगता है और आपको लगता है कि आप हवा में उड़ रहे हैं। इस फीलिंग पर तो आमिर खान का गाना – उड़ता ही फिरूं इन हवाओं में कहीं.. सबसे ज्‍यादा सूट होता है। अगर आपको भी किसी पर पहली बार क्रश हुआ है तो इस गाने को जरूर गुनगुना लें।

पहला रिलेशनशिप

जब पहली बार आप गर्लफ्रेंड या ब्‍वॉयफ्रेंड बनाते हैं तो आपको इस दुनिया में उनसे ज्‍यादा प्‍यारा और कोई नहीं लगता है। ऐसे में आपकी सिचुएशन पर जो गाना सूट होता है वो ये है – आती है वो ऐसे चलके जैसे जन्‍नत में रहती है, देखती है सबको ऐसे जैसे सबको वो सहती है… my dil goes mmm…

प्‍यार के बिछड़ने पर

प्‍यार में अकसर लड़ाई भी होती है और रूठना-मनाना तो लगा ही रहता है। जब आपका साथी आपसे रूठ जाए तो अकेले में बस एक ही बात की याद आती है और वो ये है – याद आ रही है तेरी याद आ रही है, याद आने से तेरे जाने से जान जा रही है..

ब्रेकअप होने पर 

ऐसा जरूरी नहीं है कि सारे रिश्‍ते ही अपनी मुकम्‍मल मंजिल तक पहुंच पाएं। बहुत कम प्‍यार करने वाले ऐसे होते हैं जिन्‍हें अपने प्‍यार की मंजिल मिल पाती है। ब्रे‍कअप का दर्द सहा तो नहीं जाता लेकिन फिर भी दिल से एक ही बात निकलती है और वो ये है – भुला देंगें तुमको सनम धीरे-धीरे, मोहब्‍बत के सारे सित्तम धीरे-धीरे। अभी नाज़ है टूटे दिल को वफा पे कि टूटेंगें सारे भ्रम धीरे-धीरे।

पति रूठ जाए

जी हां, हम हर बार ये भूल जाते हैं कि गर्लफ्रेंड-ब्‍वॉयफ्रेंड से ज्‍यादा प्‍यार तो पति-पत्‍नी में होता है और अगर आपके पति आपसे रूठ जाएं तो उन्‍हें मनाने के लिए आप ये गाना गा सकती हैं – हाय-हाय भरी जवानी में मेरा बालम बूड्ढा हो गया, बिस्‍तर डालके सो गया, अरे चद्दर ओढ़के सो गया…

वहीं बीवी रूठ जाए तो भी आप बड़ा ही खूबसूरत सा गाना गाकर उन्‍हें मना सकते हैं। अपनी रूठी हुई पत्‍नी को मनाने के लिए धर्मेंद्र का ये सुपरहिट गाना गा सकते हैं – लोग मुझे क्‍यों देते हैं ताना, हां मैं हूं बीवी का दीवाना…ज़माना है तो है नौकरी बीवी का।

ये है लव लाइफ सॉन्‍ग – ये थी लव लाइफ की हर सिचुएशन के हिसाब से गाने। आपने भी अपनी लाइफ में ऐसी सिचुएशन देखी ही होंगीं लेकिन अब आगे अगर आपके साथ कुछ ऐसा हो तो इन गानों को गुनगुनाकर देखिएगा, आपको ऐसा लगेगा जैसे ये आपके दिल का ही हाल सुना रहे हैं और आपके दिल को सुकुन मिलेगा।

Don't Miss! random posts ..