ENG | HINDI

ये ५ गाने जैसे ही लड़कियां सुनती हैं उनका मन शादी करने को कहता है

हर लड़की के मन में होता है की एक दिन वो अपने राजा की रानी बने. वो अपने हीरो की हीरोइन बने और कोई उसे ऐसा प्यार करने वाला मिले कि उसकी ज़िंदगी सुधर जाए. बस उसे सब मिल जाए. लड़कियां जब बहुत रोमांटिक होती हैं तो अपने पार्टनर को याद करती हैं. जो लकड़ियाँ रोमांटिक होती हैं वो जैसे ही कोई रोमांटिक गाना सुनती हैं तो उन्हें सपने आने लगते हैं. उन्हें लगता है कि जैसे वो वो सब अभी जी रही हैं.

आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड के गाने बताएंगे, जिसे सुनकर लड़कियां बहुत ही रोमांटिक हो जाती हैं और सोचती हैं कि कितने जल्दी उससे शादी हो जाएगी. लड़कियों के लिए ये समय बहुत ही अच्छा होता है. वो किसी और से शेयर करने की बजे खुद में ही रहती हिना उर सोचती हैं कि काश इस गाने की ही तरह उनकी लाइफ भी बेहद आसान हो जाए.

लड़कियों के मन की बात कोई नहीं जान सकता. कब वो किसी के हो जाती हैं की ओअता ही नहीं चलता. उन्हें इस बात का एहसास भी नहीं होता कि वो कर क्या रही हैं. पूरा घर परिवार एक तरफ और वो एक तरफ रहती हैं. उन्हें बस अपना प्यार ही दीखता है. वो जिसको भी चाहती हैं उसका पूरा साथ देती हैं. वो एक पल भी नहीं सोचती की उनके साथ वो लड़का कैसा करेगा.

इस गाने की ही तरह लड़कियां चाहती हैं की कोई उन्हें टूटकर प्यार करे. अपने जीवन में पैसे से ज्यादा प्यार चाहती हैं. ऐसी लड़कियां ऐसा गाना जब भी सुनती हैं तो वो लाइफ पार्टनर को याद करती हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि कहीं वो आसपास है.

इस फिल्म की तरह ही लड़कियां अपने लाइफ पार्टनर को चाहती हैं. जब भी वो इस गाने को सुनती हैं उन्हें लागता है कि उन्हें अब शादी करके इस तरह की लाइफ बितानी चाहिए. लड़कियों की ये फीलिंग्स उन्हें बहुत अलग महसूस कराती हैं. उन्हें अपने पार्टनर को लेकर जो कुछ भी होता है वो किसी कहना नहीं चाहती. वो ये चाहती हैं की कोई उनकी फैमिली से इस बारे में बता कर ले और उनकी बात बन जाए.

अब आप भी अपने पार्टनर को याद करिए और इन गानों को सुनकर अपनी लाइफ बना लीजिए. अगर आप उससे नहीं कह पा रही हैं तो इन गानों से उसे इस बात का एहसास दिलाएं और शादी की बात करें.

Don't Miss! random posts ..