ENG | HINDI

जानिए अब किससे पंगा लेने की तैयारी में है बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत!

फिल्म पंगा

फिल्म पंगा – इस बात में कोई दो राय नहीं है कि कंगना रनौत बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्हें एक्टिंग की क्वीन इसलिए कहा जाता है, मगर एक्टिंग के साथ ही वो पंगा क्वीन भी हैं.

अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से वो विवादों में घिर जाती हैं, मगर कंगना कभी किसी से पंगा लेने स डरती नहीं है. तभी तो बिना किसी गॉडफाद के निडर और बेबाक कंगना ने अपने दम पर बॉलीवुड में ये मुकाम हासिल किया है.

आपको बता दें कि कंगना फिर से पंगा लेने जा रही हैं, किससे? चलिए बताते हैं.

कंगना पंगा लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है, मगर इस बार वो पंगा किसी बॉलीवुड डायरेक्टर या एक्टर से नहीं ले रहीं, बल्कि वो पंगा ले रही हैं कबड्डी के मैदान में. नहीं समझे, अरे भई कंगना असल में किसी से झगड़ा नहीं करने जा रही, बल्कि उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम है फिल्म पंगा जिसमें कंगना कब्ड्डी प्लेयर का किरदार निभाएंगी.

फिल्म की निर्देशक अश्वनी ने फिल्म के टाइटल फिल्म पंगा का खुलासा एक मजेदार वीडियो को शेयर कर किया है. वीडियो में कंगना और बाकी को-स्टार्स की फैमिली फोटोज को दिखाया गया है. वीडियो में एक्टर्स के परिवार के लिए दिए गए बयान भी पढ़े जा सकते हैं. जारी वीडियो और कैप्शन से यही बयां होता है कि फिल्म पंगा की कहानी उस परिवार की कहानी है जो एक दूसरे के सपनों को पूरा करने के लिए एकजुट खड़ा नजर आता है.

इस फिल्म पंगा की निर्देशक हैं अश्वनी अय्यर तिवारी जो निल बट्टे सन्नाटा और बरेली की बर्फी जैसी शानदार फिल्में बना चुकी हैं. इसलिए उम्मीद की जा रही है कि कंगना जैसी मंझी हुई कलाकार के साथ वो यकीनन कोई बेहतरीन फिल्म ही बनाएंगी. कंगना पहली बार अश्वनी के साथ काम करने जा रही हैं. इस फिल्म में कंगना के अलावा जस्सी गिल, सुमित व्यास और नैना गुप्ता मुख्य भूमिका में होंगे.

फिल्म में कंगना ने सिंगल वुमन से लेकर शादीशुदा महिला तक का किरदार निभाया है और इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें इस बात पर जोर दिया गया है कि महिलाओं को शादी के बाद भी अपने खेल की स्पिरिट को कम नहीं होने देना चाहिए. खबरों की मानें तो परफेक्ट कब्ड्डी प्लेयर की भूमिका निभाने के लिए कंगना 15 दिनों का कब्ड्डी का वर्कशॉप अटेंड करने वाली हैं, वैसे भी कंगना अपने हर किरदार में कुछ इस तरह ढल जाती हैं मानों वो किरदार उनके लिए ही बना हो, फिर चाहे वो फिल्म तनु वेड्स मनु हो या फिर क्वीन.

कहा जा रहा है कि इस फिल्म पंगा की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी, क्योंकि कंगना की मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झाँसी की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और फिल्म इसी साल रिलीज होगी. इस फिल्म में भी कंगना का लुक कमाल का है और उनका काम कैसा है वो तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

वैसे मणिकर्णिका के बाद लोगों को फिल्म पंगा का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा, क्योंकि कब्बडी खिलाड़ी की भूमिका में बिंदास कंगना कैसी लगेंगी ये देखने के लिए उनके फैंस बेचैन रहेंगे.

Don't Miss! random posts ..