ENG | HINDI

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक्टिंग छोड़कर करने जा रही है ये काम!

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को लेकर एक खबर आ रही है।

सुनने में आ रहा है कि एक्टिंग में अपने जलवे दिखाने के बाद कंगना अब फिल्म डायरेक्शन में भी कदम रखने जा रही है।

जी हाँ अभी हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बात कही, उन्होंने बताया कि उनकी पहली निर्देशित फिल्म कॉमेडी होगी।

बता दें कि कंगना रनौत अभी फिलहाल झाँसी की रानी पर बनने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ की शूटिंग कर रही है। हाल में कंगना के इस इंटरव्यू से ये साफ हो गया है कि आने वाले समय में हम उनके डायरेक्शन में कुछ बेहतरीन फिल्मे भी देखने वाले है। आपको बता दें कि कंगना ने बात करते हुए बताया कि “मैं अब अगले चरण में जाना चाहती हूँ, जिसका मतलब है कि मैं अपने करियर में खुद को एक फिल्म डायरेक्टर के तौर पर स्थापित करने पर ध्यान दूंगी और यदि में अभिनय भी करना चाहूंगी तो मैं अपनी फिल्मों में अभिनय भी करुँगी।”

कंगना रनौत की इन बातों से स्पष्ट हो गया कि अब वे डायरेक्शन में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

वहीं अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो कंगना की आने वाली फिल्म झाँसी की रानी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ होगी। जो कि अगले साल 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी।

इस फिल्म के राइटर बाहुबली के दोनों पार्ट के जाने-माने राइटर वी. विजयेन्द्र है। जिससे हम ये उम्मीद कर सकते है कि ये फिल्म भी बाहुबली जैसा कोई कमाल कर सकती है। इस फिल्म का समय 18 वी सदी पर आधारित होगा, जिस समय झाँसी पर रानी लक्ष्मीबाई का शासन हुआ करता था।

हालाँकि कंगना रनौत की पिछली रिलीज फिल्मों की बात करे तो कंगना कि पिछली फिल्म फिरंगी आई थी। जिसमें कंगना के साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी थे लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी और फ्लॉप साबित हुई।

Don't Miss! random posts ..