ENG | HINDI

2018 में बॉलीवुड की ये फिल्में मचायेगी धमाल

फिल्में जो 2018 में धमाल मचा देगी

फिल्में जो 2018 में धमाल मचा देगी – बॉलीवुड के लिए अब तक तो साल 2017 कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया।

काबिल, रईश और जॉली एलएलबी-2 से शुरु करने वाले बॉलीवुड का इस साल ट्यूबलाईट अबतक सही से नहीं जल पाया है। बॉलीवुड को अब उम्मीद अगले साल से है इसलिए तो बॉलीवुड 2018 की तैयारी में अभी से जुट गई है।

हम आपको आज ऐसे ही फिल्में जो 2018 में धमाल मचा देगी –

फिल्में जो 2018 में धमाल मचा देगी

1 – चंदामामा दूर के

संजय पूरी अपनी पूरी टीम के साथ इस फिल्म को हिट करने के लिए जान फूंक रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत नासा में जाकर ट्रेनिंग ले रहे हैं। इस फिल्म में सुशांत के अलावा आर माधवन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में है। यह भारत की पहली स्पेस पर आधारित फिल्म हैं इसलिए लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है।

फिल्में जो 2018 में धमाल मचा देगी

2 – अय्यारी

सिद्धार्थ मलहोत्री और मनोज वाजपेयी की फिल्म अय्यारी भी अलगे साल रिलीज होने की कतार में है। इस फिल्म को नीरज पाण्डेय डॉयरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म रियल लाईफ पर आधारित है। इस फिल्म की सूटिंग दिल्ली, कश्मीर और लंदन में हुई है।

फिल्में जो 2018 में धमाल मचा देगी

3 – संजय दत्त बायोपिकः भूमि

संजय दत्त की बायोपिक अगले साल की बड़ी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका में रणबीर कपूर नजर आएंगे वहीं इसमें रणबीर के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, दीया मिर्जा और तब्बू भी है। इस फिल्म में संजय दत्त की पत्नी मान्यता की भूमिका दीया मिर्जा निभा रही है।

फिल्में जो 2018 में धमाल मचा देगी

4 – पैडमैन

अक्षय कुमार सामाजिक फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। अभी हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ की कामयाबी के बाद अलगे साल इसी तरह की एक और फिल्म पैडमैन आ रही है। यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है जिसने विश्व की सबसे कम कीमत की पैड मशीन बनाई। इससे भी खास बात यह है कि वह व्यक्ति खुद पैड पहनता है।

फिल्में जो 2018 में धमाल मचा देगी

5 – मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी

रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित यह फिल्म भी अगले साल रिलीज हो रही है।

फिल्में जो 2018 में धमाल मचा देगी

6 – गोल्ड

अक्षय कुमार की यह अगले साल की दूसरी फिल्म होगी। यह फिल्म आजादी के बाद पहला ओलम्पिक गोल्ड मेडल जीतने के कहानी पर आधारित है।

फिल्में जो 2018 में धमाल मचा देगी

ये है वो फिल्में जो 2018 में धमाल मचा देगी – अगले साल कई फिल्में अपना जलवा बिखेरने को तैयार है लेकिन बॉक्स आफिस पर कौन सी फिल्म हिट होती है यह फैसला तो आखिर में दर्शको को ही करना है। तो आप लोग तैयार हो जाइये अगले साल की हिट फिल्मों के लिए।

Don't Miss! random posts ..