ENG | HINDI

जाह्नवी कपूर की इस आदत से परेशान हो चुके हैं फिल्म धड़क के हीरो

जाह्नवी कपूर की आदत

जाह्नवी कपूर की आदत – जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

हर दिन इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई खबर चर्चा में रहती ही है. फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से लोगों को जाह्नवी और ईशान की केमेस्ट्री काफी पसंद भी आ रही है और उन्हें इस फिल्म धड़क का बेसब्री से इंतज़ार है.

फिल्म रिलीज से पहले धर्मा प्रॉडक्शन ने ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर एक कैंडिड विडियो शेयर किया है, जिसमें ‘धड़क’ में लीड रोल निभाने वाले ईशान और जाह्नवी के साथ ही डायरेक्टर शशांक खेतान कैमरे के सामने फिल्म की शूटिंग से जुड़े कई राज खोलते दिख रहे हैं.

मूवी के सेट पर अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए ईशान ने कहा कि जाह्नवी काफी मजाकिया हैं, लेकिन उन्हें उनकी बार-बार परेशान करने की आदत पसंद नहीं आई. ईशान को भले ही जाह्नवी कपूर की आदत से इरीटेशन हो, मगर जाह्नवी तो उनकी तारीफ ही करती है.

विडियो में जाह्नवी अपने को-स्टार की तारीफ करती दिखी रही हैं. उन्होंने कहा कि भले ही वह ईशान को कितना ही क्यों न परेशान कर लें, लेकिन वह सब्र बनाए रखते थे और कभी नाराज नहीं होते थे. दोनों ने कहा कि उन्हें एक-दूसरे के साथ काम करके काफी अच्छा लगा.

हालांकि, फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान कुछ और ही कहानी सुनाते दिखे.

उन्होंने बताया कि ईशान और जाह्नवी के साथ काम करना शैतान बच्चों का ध्यान रखने जैसा था. शशांक ने कहा कि ये एक्सपीरियंस कुछ ऐसा था जैसे वो क्रेश चला रहे हों, जहां माता-पिता अपने बच्चों को कुछ सीखने और एंटरटेन होने के लिए छोड़ जाते हैं.

खैर दोनों की केमेस्ट्री पहली नज़र में तो अच्छी दिख रही है, लेकिन दोनों की एक्टिंग में कितना दम है ये तो फिल्म की रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा. जाह्नवी श्रीदेवी जैसी सुपरस्टार की बेटी हैं तो ज़ाहिर है लोगों को उनसे बहुत उम्मीदे हैं, ऐसे में वो उम्मीदों पर कितना खड़ा उतर पाती है ये कुछ ही दिनों में पता चल जाएगा.

जहां तक ईशान के साथ केमेस्ट्री का सवाल है तो आपको शायद याद हो कि फिल्म की शूटिंग से पहले ही ईशान और जाह्नवी के अफेयर की खबरें उड़ी थी और दोनों को अक्सर साथ भी देखा गया था. कहां तो यहां तक जाता है कि अफेयर की खबरों से परेशान होकर ही श्रीदेवी ने बेटी जाह्नवी को लड़कों से दूरी बनाने का सख्त आदेश भी दिया था.

ये है जाह्नवी कपूर की आदत – अब जाह्नवी और ईशान के बीच में सचमुच कुछ पक रहा है या नहीं ये तो बस वही जाने, लेकिन किसी फिल्म के लीड कलाकारों के लिंकअप की खबरें आना बॉलीवुड में कोई नई बात नहीं है.

Don't Miss! random posts ..