ENG | HINDI

शाहिद के इस सौतेले भाई में सुपरस्टार से भी है ज्यादा नखरे !

ईशान खट्टर

बॉलीवुड में नखरे करने वाले स्टार के लिए कोई जगह नहीं होती।

शाहरुख खान, कंगना राणावत जैसे बड़े स्टार भी अपने नखरे के कारण कई बॉलीवुड फिल्में खो दी। लेकिन फिर भी इनको कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि इनके पास फिल्मों की कमी नहीं है। लेकिन अगर यही नखरे कोई ऐसा करे जिसने अभी बॉलीवुड में कदम तक नहीं रखा तो यह सुनने में बहुत अजीब लगेगा लेकिन यही हकीकत है।

ईशान खट्टर 21 साल के एक ऐसे युवा है जो पहली फिल्म अभी बॉलीवुड में कर रहे हैं लेकिन ईशान खट्टर के नखरे  बॉलीवुड स्टार से ज्यादा है।

ईशान खट्टर बॉलीवुड के स्टार शाहिद कपूर के सौतेले भाई है। शाहिद कपूर अपने भाई ईशान से बहुत प्यार करते हैं।

जुहू के बिल्लाबोंग इंटरनेशनल हाई स्कूल पढ़ने के बाद अभी ईशान आरआईएमएस कॉलेज से पढ़ाई कर रहे हैं।

कोरियोग्राफर श्यामक डावर से ही अपने भाई शाहिद की तरह उन्होंने भी शिक्षा ली है। ईशान खट्टर की खासबात यह है कि वह शाहिद से ज्यादा अच्छे विद्यार्थी है लेकिन अपने स्वभाव के मामले में वह शाहिद से बिल्कुल विपरीत है। शाहिद जहां बहुत ही शांत स्वभाव के है वहीं ईशान खट्टर में शांत जैसी बात दूर दूर तक नहीं है। उनको गुस्सा तो कब आ जाए इसका उन्हें भी पता नहीं होता।

ईशान खट्टर फिलहाल माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में काम कर रहे हैं।

फिल्म की सूटिंग के दौरान ईशान का स्वभाव अपनी टीम में काम करने वाले अन्य लोगों के लिए सही नहीं है। अपने जूनियर से बातचीत वो बदतमीजी से करते हैं। सिर्फ इसलिए माजिद ने एक ट्रांसलेटर को नियुक्त कर लिया ताकि ईशान के प्रति वो गुस्सा को दर्शा सके। दरअसल माजिद इरानियन है और जब भी ईशान अपना बर्ताव गलत करते हैं तो माजित उन्हें डांटते हैं जिसे ट्रांसलेटर उन्हें हिंदी या इंग्लिश में उन्हें समझा सके।

लेकिन वहीं दूसरी ओर माजिद का यह भी कहना है कि ईशान बहुत अच्छा लड़का है। उनका टैलेंट अन्य कलाकारों से बहुत अलग है इसलिए शायद माजिक को उनका कैरियर बॉलीवुड में उंचा दिखाई दे रहा है। तभी माजिक उनके नखने उठाने को तैयार है।

ईशान खट्टर की स्थिति अगर अभी ऐसी है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर वो बॉलीवुड में कामयाब होते हैं तो उनके नखने उनकी कामयाबी के साथ ही आसमान को छूने लगेंगे।

Don't Miss! random posts ..