ENG | HINDI

मुंबई की बारिश से लोग बेहाल, मगर नाच रही जाह्न्वी कपूर, वायरल हो रहा विडियो

जाह्न्वी कपूर

जाह्न्वी कपूर – मुंबई में पिछले चार दिनों से जारी भारी बारिश से लोगों को बुधवार को थोड़ी राहत ज़रूर मिली, लेकिन अभी भी कई इलाकों में पानी भरे होने की वजह से ट्रेने देरी से चल रही हैं और ट्रैफिक जाम लगा हुआ है.

कई दिनों से हो रही बारिश से लोगों का बुरा हाल हो गया है, हर कोई इस बारिश से परेशान हो गया है, मगर जाह्न्वी इस भयंकर बारिश से परेशान नहीं, बल्कि खुश हैं और बारिश में मस्ती में नाच रही हैं.

दरअसल, जाह्न्वी कपूर और ईशान खट्टर की धड़क रिलीज़ के लिये तैयार है और पिछले कई हफ्तों से फिल्म के लीड स्टार कास्ट जाह्नवी और ईशान जी जान से इसकी प्रमोशन में जुटे हुए हैं.

यहां तक की बारिश में भी वो फिल्म के प्रमोशन के लिए एक रेडियो स्टेशन पहुंचे. इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें जाह्नवी बारिश में मस्ती भरे अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. कार से उतरते ही बारिश की वजह से सिक्योरिटी वाला जाह्नवी और ईशान के लिए छाता लेकर आता है, मगर जाह्न्वी कपूर को तो बारिश में भीगना है तो इसलिए मस्त हंसते-नाचते हुए वो इवेंट वेन्यू तक पहुंचते हैं.

वीडियो सामने आने के कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर छा गया.

Haha Jannu and Ishaan loving the rain ☔️ @janhvikapoor @ishaan95

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor (@janhvikhushixo) on

आपको बता दें कि ये जाह्न्वी कपूर की पहली फिल्म है, मगर ईशान की ये दूसरी फिल्म होगी.

दरअसल, ईशान ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लॉउड्स’ से इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है.

मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट की रीमेक है जाह्नवी की धड़क. जाह्नवी अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज़ से तो काफी सुर्खियां बंटोर चुकी हैं, मगर देखना ये है कि एक्टिंग के मामले में उन्हें कितने नंबर मिलते हैं, क्योंकि बॉलीवुड में लंबी पारी के लिए स्टाइल और स्टार किड का लेबल लगा होने से ही काम नहीं चलेगा, कई ऐसे स्टार किड्स हैं जो बॉलीवुड में आए तो सही, मगर चल नहीं पाए.

ऐसे में अपने ज़माने की सुपरस्टार रह चुकी दिवंगत श्रीदेवी की बेटी जाह्न्वी कपूर एक्टिंग के मामले में अपनी मां की विरासत को कितना आगे बढ़ा पाती है, फिल्म की रिलीज़ के बाद पता चल ही जाएगा.

Don't Miss! random posts ..