ENG | HINDI

हर लड़की अपने वॉर्डरोब में रखना चाहेगी जाह्न्वी कपूर के ये खूबसूरत लहंगे

जाह्न्वी कपूर के खूबसूरत लहंगे

जाह्न्वी कपूर के खूबसूरत लहंगे – श्रीदेवी की लाडली बिटिया जाह्न्वी कपूर ने अभी फिल्मों में कदम रखा भी नहीं हैं और हर तरफ बस उनके ही नाम की चर्चा रहती है, उन्हें अगर सबसे पॉप्युलर स्टार किड कहें, तो गलत नहीं होगा.

वैस बाकी चीज़ों के साथ ही जाह्न्वी जिस एक बात के लिए चर्चा में रहती हैं वो है उनके स्टाइलिश आउटफिट, खासतौर पर लहंगे.

जाह्न्वी के लहंगे इतने खूबसूरत होते हैं, जाह्न्वी कपूर के खूबसूरत लहंगे हर लड़की इन्हें अपने वार्डरोब में शामिल करना चहाती हैं.

चलिए आपको दिखाते हैं जाह्न्वी कपूर के खूबसूरत लहंगे.

अगर आपके घर में या रिश्तेदारी में कहीं शादी होने वाली है और आप उस शादी में सबसे अलग और सबसे स्पेशल नज़र आना चाहती हैं, तो जाह्न्वी कपूर के खूबसूरत लहंगे जिनमें से कोई एक अपने लिए बनवा सकती हैं.

जाह्न्वी हमेशा अपनी मां श्रीदेवी के साथ हर फिल्मी पार्टी और इवेंट में नज़र आती हैं, वो जहां भी जाती हैं, तो मां को छोड़ कैमरे जाह्न्वी की तरफ की मुड़ जाते हैं. हो भी क्यों न खूबसूरत होने के साथ ही जाह्न्वी इतनी स्टाइलिस्ट जो हैं. तभी तो मॉम श्रीदेवी हर जगह अपनी बेटी की चर्चा करना नहीं भूलती, भले ही ये चर्चा किसी भी मुद्दे से जुड़ी हुई हो. वैसे जाह्न्वी की पॉप्युलैरिटी में उनके स्टाइल सेंस की भी बड़ी भूमिका है. वो न सिर्फ़ वेस्टर्न बल्कि इंडियन आउटफिट को भी इतनी खूबसूरती से कैरी करती हैं कि कपड़ों की खूबसूरती बढ़ जाती है.

अब आप खुद ही देख लीजिए इन स्टाइलिश और गॉर्जियस लहंगों में जाह्न्वी किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही. उनकी ये तस्वीरें देखकर कोई भी डायरेक्टर उन्हें अपनी क्लासिकल फिल्म में परी या राजकुमारी का रोल तो दे ही देगा.

खैर, आप अगर अपनी फ्रेंड या घर की शादी में जाह्न्वी की तरह खूबसूरत दिखना चाहती हैं, तो उनकी ये फोटोग्राफ्स अपने टेलर को दिखाकर उनसे मिलता-जुलता लहंगा बनवा सकती हैं, क्योंकि ओरिजन लहंगा खऱीदना तो आपके बस की बात नहीं है.

जाह्न्वी कपूर के खूबसूरत लहंगे