ENG | HINDI

अलग दिखने के चक्कर में जेनिफर ने पहनी घुटनों तक की डेनिम, अब उड़ रहा मजाक

जेनिफर लोपेज

जेनिफर लोपेज – फैशनेबल दिखने का शौक हर किसी को होता है और इस शौक को पूरा करने के लिए हर कोई काफी मेहनत भी करता है। लेकिन यह मेहनत किसी किसी की ही सफल होती है और किसी के लिए उसका मजाक बन जाती है।

अब हॉलीवुड ऐक्ट्रेस जेनिफर को ही ले लीजिए जिन्होंने अलग दिखने के चक्कर में अजीब से स्टाइल कैरी किया और फिर उनका मजाक बन गया।

जेनिफर लोपेज

बोल्ड व अनोखे अंदाज के लिए जानी जाने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमस सिंगर जेनिफर लोपेज ने हाल ही में एक ऐसा स्टाइल कैरी किया जिसे देखकर सबकी हंसी निकल गई। हाल ही में वह अपने फिल्मों व गाने के बजाय कपड़े के लिए सुर्खियों में थीं।

जेनिफर लोपेज

जींस घिसकी नीचे

जब जेनिफर को इस अंदाज में हर किसी ने देखा तो सबको पहली बार में लगा कि उनकी जींस नीचे घिसक गई है। लेकिन जब सब लोगों ने गौर से देखा तो पता चला कि उन्होंने अलग अंदाज का फैशन कैरी किया है। जब लोगों को उनके अनोखे फैशन के बारे में समझ आया तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया।

जेनिफर लोपेज

पहले थे अनोखे बूट्स

हाल ही में जेनिफर लोपेज न्यूयॉर्क की सड़कों पर वर्साचे (Versace) के डेनिम के लॉन्ग बूट्स पहने नजर आईं। जिसने भी उनके ये बूट्स देखे, वो देखता ही रह गया। बीती रात को न्यूयॉर्क में इन्होंने वर्साचे की हाई थाई डेनिम वर्साचे बूट्स(thigh-high denim Versace boots) में नजर आईं। पहली नजर में देखने में लग रहा था कि उनकी जींस घुटनों तक खिसक गई। लेकिन जब आप उनके पास जाएंगे तो असलियत सामने आ जाएगी।

सबका सिर चकरा गया

इन बूट्स को देखकर हर किसी का सिर चकरा गया। जेनिफर लोपेज के ये डेनिम शूज काफी अलग थे कि हर कोई इन्हें बस देखता ही रह गया। हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लोपेज के ये जूते एक दम सिर चकरा देने वाले थे। उन्होंने ओवर साइज व्हाइट कलर की लॉन्ग शर्ट के साथ पैंट के बजाए लॉन्ग बूट्स पहने। उनके बूट्स पूरे नीले रंग की जींस के बने हुए हैं।

जेनिफर लोपेज

लगे थे बेल्ट भी

इन जींस के ऊपरी हिस्से पर ब्लैक बेल्ट भी लगी थी। पहली नजर में इन बूट्स को देखकर हर किसी का चेहरा चकरा देता था। क्योंकि ये पूरी तरह से जींस की तरह थी। हाई हील्स वाले इन बूट्स में जींस की तरह ही पीछे की ओर पॉकेट्स बनी हैं। साथ ही इसमें ऊपर की तरफ बेल्ट भी लगी हुई है।

जेनिफर लोपेज – ये अनोखे बूट्स हैं जो वर्साचे रिसोर्ट के 2019 का कलेक्शन हैं। अगर आप ऐसे बूट्स ट्राय करने वाले हैं तो सतर्क हो जाएं। क्योंकि कहीं आप फैशन डिजास्टर ना बन जाए।