ENG | HINDI

ग्रैमी अवार्ड 2017 के इन पांच गायिका के ड्रेस को सबसे ज्यादा लोगों ने देखा

गायिका के ड्रेस

म्यूजिक और फैशन के संयुक्त रुप के लिए जाने जाने वाला रेड कारपेट के ग्रैमी अवार्ड की ऐसी कोई भी जानकारी नहीं होगी जिसे आप जानना नहीं चाहेंगे।

लास एंजिल्स में 59वां ग्रैमी अवार्ड कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस कार्यक्रम में दुनियाभर के अनेक दिग्गज संगीतकारों ने भाग लिया।

इसमें भाग लेने आई कुछ गायिका के ड्रेस और स्टाइल को खूब सराहा गया और उससे सबसे ज्यादा बार देखा भी गया।

गायिका के ड्रेस – 

1 – रिहाना 

हॉलीबुड के गायिकी की दुनिया में मशहूर रिहाना हमेशा ही रेड कारपेट पर अपने स्टाईल को लेकर मीडिया की सुर्खियां बनती है। उन्हें पता है कि कैसे खुद को रेड कारपेट पर फिट रखना है। इसलिए तो ग्रैमी अवार्ड में कैमरे की जरुरत बन गई रिहाना। संतरे रंग की टॉप और काले रंग की स्कर्ट पहने रिहाना को दर्शक देखते रह गए। उनकी तस्वीरों को भी लोगों ने कई बार देखा। टॉप के नीचे बना हुआ टैटू उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

2 – लेडी गागा

ऑल टाइम हिट लेडी गागा रेड कारपेट पर भी हिट रही। लेदर और फेदर से बने कपड़े और उनके लम्बे जूते उन्हें रॉकिंग बना रहे थे। उनके ड्रेस की सबसे बड़ी खासियत यह थी कि अऩ्य गायिकाओं के कलेवेज उपर से खुले होते हैं लेकिन गागा ने तो नीचे से खोल रखा था।

3 – क्वीन बे

गर्भावस्था किसी को ब्यूटी क्वीन बनने से नहीं रोक सकती। क्वीन बे जब ग्रैमी अवार्ड लेने स्टेज पर आई तो उन्हें देखकर तो यही कहा जा सकता है। क्वीन बे गर्भवती है लेकिन उनकी खूबसूरती की सबसे ज्यादा प्रशंसा हुई। उनकी तस्वीरों को सबसे ज्यादा लोगों ने शेयर भी किया। उनके स्टाइलिश हेयरबैंड और नेकलेस उनकी खूबसूरती को बताने के लिए काफी है।

4 – गायिक अडेले

ग्रैमी अवार्ड के कुल 64 कैटिगरी में से 5 पर अडेले ने अकेले कब्जा जमाया। हरे शांत मैदान की तरह उन्होंने अपने कपड़े भी हरे पहने हुए थे। उनके कपड़े और गाने दोनों एक ही धुन पर थिरक रहे थे। अपनी इसी खासियत की वजह से तो उन्हें 5 अवार्ड मिले।

गायिका के ड्रेस

5 – जेनिफर लोपेज

लोपेड अपने हॉट अंदाज और सेक्सी ड्रेस की वजह से रेड कारपेट पर छाई रही। सिल्वर ज्वैलरी और लिलेक गाउन से उन्होंने सब को मात दे दिया।

गायिका के ड्रेस

ये है ग्रैमी की गायिका के ड्रेस – ग्रैमी अवार्ड में सुरो का जादू तो चलता ही है लेकिन खुबसूरत गायिका अपने फैशन के जादू से भी दर्शकों को मंत्रमूग्ध कर देती है। इस बार ही ऐसा ही हुआ। इन पांच गायिकाओं ने सुर और फैशन दोनों में अपना दम दिखाया।

Don't Miss! random posts ..