बॉलीवुड

सोशल वायरल : शाहरूख ने नहीं की इरफान खान की मदद

इरफान-शाहरूख – इरफान खान इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे है, दरअसल उन्हें न्यूरो एंडोक्राइन नाम के कैंसर की बीमारी से जूझना पड़ रहा है।

वह अपनी इस बीमारी के इलाज के चलते इन दिनों लंदन में रह रहे है। अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले इरफान खान और शाहरूख को लेकर एक खबर लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी।

इस खबर के लगातार वायरल होने के चलते आज इरफान के प्रवक्ता ने इस खबर पर अपनी इरफान की ओर से प्रतिक्रिया जाहिर की है।

क्या है इरफान-शाहरूख का सोशल वायरल

गौरतलब है कि स्पॉटबॉय डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में बताया गया था, कि लंदन में शाहरूख खान, इरफान खान की मदद कर रहे है। इस पूरी रिपोर्ट के मुताबिक इरफान खान के इलाज के लिए लंदन जाने से पहले उनकी पत्नी सुतापा ने शाहरूख खाम को फोन कर कहा था- कि “इरफान खान उनसे मिलना चाहते है”, जिसके बाद इरफान खान के घर से कुछ दूरी पर स्थित महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे शाहरूख उनसे मिलने के लिए उनके घर पहुंचे… जहां दोनों ने करीब दो घंटो तक बातचीत की। बीमार इरफान से मिलने आये शाहरूख ने पहले उनका हौसला बढ़ाया और उन्हें बीमारी से लड़ने के लिए हिम्मत भी दी। तो वहीं इस रिपोर्ट के मुताबिक शाहरूख ने उन्हें अपने लंदन वाले घर की चाबी भी दी, जिसे पहले तो इरफान ने मना कर दिया, लेकिन बाद में शाहरूख के काफी जिद्द करने के बाद इरफान ने ले लिया।

इरफान-शाहरूख का क्या है इस वायरल खबर की सच्चाई

दरअसल इस मामले को लगातार खबरों में उछतला देख इरफान खान के प्रवक्ता ने इस पर रोक लगाते हुए कहा- “शाहरूख और इरफान के बारे में फैल रही खबर किसी इंसान के दिमाग की महज कल्पना है, जिसने अविश्वसनीय सूत्रों के हवाले से ऐसी खबरों को चलाया है… उनकी इस खबर में जरा भी सच्चाई नहीं है” इसी के साथ इरफान के प्रवक्ता ने यह भी कहा- कि हां ये बात सच है कि इरफान और शाहरूख काफी अच्छे दोस्त है, लेकिन दोनों के मुलाकात करने और लंदन वाले घर की चाबी देने की खबर बिल्कुल झूठ है।

अवॉर्ड के लिए ट्वीट कर कहा शुक्रीया

आपकों बता दे कि हाल ही में आइफा अवॉर्ड के दौरान इरफान खान को उनकी फिल्म “हिन्दी मीडियम” के लिए बेस्ट एक्टर अवॉड मिला था। हालांकि अपनी बीमारी और उसके इलाज के चलते इरफान इस अवॉड को लेने आइफा अवॉड समारोह में नहीं पहुंच पाये थे, लेकिन अपने इस अवॉड के लिए इरफान खान ने ट्वीट कर अपने फैंस से खुद को बेस्ट एक्टर चुनने के लिए धन्यवाद कहा था।

तो वहीं इरफान खान की आने वाली फिल्म “कारवां” का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। यह फिल्म एक अलग तरह की स्क्रीप के साथ तैयार की गई है, जिसमें इरफान खान एक लाश को लेकर पूरे भारत की सैर करते है। इस फिल्म में दलकीर सलमान और मिथिला पालकर भी इरफान के साथ अहम् भूनिका में नजर आयेंगे। 30 अगस्त को यह फिल्म भारत सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Kavita Tiwari

Share
Published by
Kavita Tiwari

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago