ENG | HINDI

सोशल वायरल : शाहरूख ने नहीं की इरफान खान की मदद

इरफान-शाहरूख

इरफान-शाहरूख – इरफान खान इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे है, दरअसल उन्हें न्यूरो एंडोक्राइन नाम के कैंसर की बीमारी से जूझना पड़ रहा है।

वह अपनी इस बीमारी के इलाज के चलते इन दिनों लंदन में रह रहे है। अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले इरफान खान और शाहरूख को लेकर एक खबर लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी।

इस खबर के लगातार वायरल होने के चलते आज इरफान के प्रवक्ता ने इस खबर पर अपनी इरफान की ओर से प्रतिक्रिया जाहिर की है।

क्या है इरफान-शाहरूख का सोशल वायरल

इरफान-शाहरूख

गौरतलब है कि स्पॉटबॉय डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में बताया गया था, कि लंदन में शाहरूख खान, इरफान खान की मदद कर रहे है। इस पूरी रिपोर्ट के मुताबिक इरफान खान के इलाज के लिए लंदन जाने से पहले उनकी पत्नी सुतापा ने शाहरूख खाम को फोन कर कहा था- कि “इरफान खान उनसे मिलना चाहते है”, जिसके बाद इरफान खान के घर से कुछ दूरी पर स्थित महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे शाहरूख उनसे मिलने के लिए उनके घर पहुंचे… जहां दोनों ने करीब दो घंटो तक बातचीत की। बीमार इरफान से मिलने आये शाहरूख ने पहले उनका हौसला बढ़ाया और उन्हें बीमारी से लड़ने के लिए हिम्मत भी दी। तो वहीं इस रिपोर्ट के मुताबिक शाहरूख ने उन्हें अपने लंदन वाले घर की चाबी भी दी, जिसे पहले तो इरफान ने मना कर दिया, लेकिन बाद में शाहरूख के काफी जिद्द करने के बाद इरफान ने ले लिया।

इरफान-शाहरूख का क्या है इस वायरल खबर की सच्चाई

दरअसल इस मामले को लगातार खबरों में उछतला देख इरफान खान के प्रवक्ता ने इस पर रोक लगाते हुए कहा- “शाहरूख और इरफान के बारे में फैल रही खबर किसी इंसान के दिमाग की महज कल्पना है, जिसने अविश्वसनीय सूत्रों के हवाले से ऐसी खबरों को चलाया है… उनकी इस खबर में जरा भी सच्चाई नहीं है” इसी के साथ इरफान के प्रवक्ता ने यह भी कहा- कि हां ये बात सच है कि इरफान और शाहरूख काफी अच्छे दोस्त है, लेकिन दोनों के मुलाकात करने और लंदन वाले घर की चाबी देने की खबर बिल्कुल झूठ है।

अवॉर्ड के लिए ट्वीट कर कहा शुक्रीया

इरफान-शाहरूख

आपकों बता दे कि हाल ही में आइफा अवॉर्ड के दौरान इरफान खान को उनकी फिल्म “हिन्दी मीडियम” के लिए बेस्ट एक्टर अवॉड मिला था। हालांकि अपनी बीमारी और उसके इलाज के चलते इरफान इस अवॉड को लेने आइफा अवॉड समारोह में नहीं पहुंच पाये थे, लेकिन अपने इस अवॉड के लिए इरफान खान ने ट्वीट कर अपने फैंस से खुद को बेस्ट एक्टर चुनने के लिए धन्यवाद कहा था।

तो वहीं इरफान खान की आने वाली फिल्म “कारवां” का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। यह फिल्म एक अलग तरह की स्क्रीप के साथ तैयार की गई है, जिसमें इरफान खान एक लाश को लेकर पूरे भारत की सैर करते है। इस फिल्म में दलकीर सलमान और मिथिला पालकर भी इरफान के साथ अहम् भूनिका में नजर आयेंगे। 30 अगस्त को यह फिल्म भारत सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Don't Miss! random posts ..