विशेष

गूगल ने बताया अपनी पत्नियों के साथ क्या करना चाहते हैं भारतीय मर्द

भारतीय मर्द – हमारे समाज में शादी को हमेशा से एक पवित्र बंधन माना जाता रहा है, एक ऐसा बंधन जो ना केवल दो लोगों को दिल के रिश्ते से जोड़ देता है बल्कि उन्हे ज़िंदगी भर के लिए एक-दूसरे से कुछ इस  तरह बांध देता है कि उनकी खुशियां, गम, रिश्ते, दुनिया सब एक-दूसरे से जुड़ जाते हैं।

शादी की नींव प्यार औऱ विश्वास होता है इसी पर इसकी इमारत रखी जाती है जिसे दो लोग मिलकर एक बेहतर शक्ल देते हैं।

शादी में सेक्स भी एक अहम हिस्सा होता है जिसमें दोनों (पति और पत्नी) का संतुष्ट होना बहुत ज़रूरी होता है।

सेक्स को लेकर हर लड़की, लड़के के मन में अलग-अलग प्रकार की बातें होती हैं और अलग-अलग सवाल होते हैं जिनके  जवाब अक्सर वो गूगल से मांगता है।

जी हां, हाल ही में हुई एक रिसर्च में सामने आया है कि गूगल से लोग सबसे ज्यादा क्या सर्च करते हैं।

महिलाएं अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर क्या सर्च करती हैं या फिर पुरूषों को अपने पेनिस से जुड़ी किन बातों को जानने की इच्छा होती है। आपको बता दें कि इस रिसर्च में सामने आया है कि भारतीय मर्द अपने लिंग के साइज के बारे में सबसे ज्यादा सर्च करते हैं तो वही महिलाएं अपनी वजाइना की स्मैल को लेकर सबसे ज्यादा सर्च करती हैं।

एक और मज़ेदार बात ये है कि औरतें भारतीय मर्द के लिंग के साइज को लेकर बहुत कम सर्च करती हैं और वहीं मर्द भी योनी की स्मेल को लेकर बहुत कम सर्च करते हैं। इस बारे में Everybody Lies नाम की एक किताब भी लिखी गई है जिसमें इस सब बातों का जिक्र है कि आखिर लोग ऑनलाइन क्या सर्च करते हैं।

आपको जानकर श़ॉक लगेगा लेकिन इस बिग डाटा में पता चला कि इंडिया में सबसे ज्यादा सर्च होता है कि… ज़रा ध्यान से पढ़िएगा… यहां भारतीय मर्द सबसे ज्यादा सर्च करते हैं कि मै अपनी पत्नी का दूध पीना चाहता हूं। दोबारा पढ़ने की ज़रूरत नहीं है क्योकि आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा, ये जानकर आपको अजीब लगा होगा तो वही आपको एक बात जानकर और हैरानी होगी कि इंडिया में महिलाएं भारतीय मर्द के मुकाबले ज्यादा पोर्न देखती है इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि महिलाओं में उत्तेजना ज्यादा होती है बल्कि ये भी सर्च का आंकड़ा है।

इंडिया में आज भी ज्यादातर लोगों की सर्च की रेंज पॉर्न, रेप औऱ सेक्स पर ही अटकी है। आपको जानकर थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन ये बात एकदम सच है। अब ये बात उन लोगों के लिए भी एक सबक है जो कहते हैं कि पॉर्न देखकर सबसे ज्यादा रेप होते हैं क्योकि रेप के मामलों के लिए जिम्मेदार लड़के, लड़कियों से कम पॉर्न देखते हैं।

इससे साफ ज़ाहिर होता है कि अभी भी कुछ लोग अपने निजी फैसलों और निजी समस्याओं के लिए गूगल पर ही निर्भर है। खैर ये तो सिर्फ एक आंकड़ा है और वो बाते हैं जिन्हे लोग अमूमन गूगल पर सर्च करते हैं इनसे किसी निष्कर्ष पर पहुंचना गलत रहेगा लेकिन ये जानकारी है बड़ी मज़ेदार। उम्‍मीद है कि आपको भी ये पोस्‍ट पसंद आई होगी।

Shivam Rohatgi

Share
Published by
Shivam Rohatgi

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago