ENG | HINDI

गूगल में सबसे ज्यादा इन बातों पर लोग सर्च करते हैं

चीज़ें जो गूगल पर सर्च होती है

चीज़ें जो गूगल पर सर्च होती है – लगभग हर व्यक्ति इंटरनेट से लैस है क्योंकि वह जरूरत से अधिक एक वफ़ादार दोस्त है।

जिसमें लोग आंख बंद कर विश्वास कर ही लेते हैं। और इन दिनों वर्ल्ड में जो सर्च इंजन अधिक डाउनलोड है वह गूगल ही है। ऐसा इसलिए कि लोग गूगल में सामान्य लेकर महत्वपूर्ण जानकारियां सरल तरीके से जुटा लेते हैं। इस वजह से अब हर व्यक्ति के मोबाइल पर अन्य सर्च इंजन के मुकाबले गूगल ही है।

देखा जाए.., गूगल पर सबसे अधिक युवा सक्रिय हैं जो अपने यंगस्टर से संबंधित परेशानियों के हल, गूगल करते दिख जाएंगे।  साथ ही फिल्म के प्रमोशन, पॉलीटिकल अपडेट, लड़कियों की चेहरे व फिगर से संबंधित प्रश्न, कुकरी टिप्स, शॉपिंग एंड सोशल नेटवर्किंग साइट्स आदि।

इन सभी के अलावा लोग कई बातें भी सर्च करते ही रहते हैं। मगर वह क्या प्वाइंट टू फिंगर बातें है वे हम आगे विस्तार से पढ़ते हैं।

चीज़ें जो गूगल पर सर्च होती है – 

वैद के मुताबिक लड़कियों के चहरे से संबंधित जानकारी

मौसम बदलना नहीं कि लड़कियां में चेहरे को लेकर पॉजेसिव शुरु हो जाती है। चेहरे को सुंदर रखने के लिए लड़कियां गूगल पर तरह-तरह के घरेलू नुस्खे से लेकर डॉक्टर उपचार सर्च करती है। जिनमें कई लड़कियों को बिना डॉक्टर के पास जाए अपनी समस्या का निवारण मिल जाता है। देखा जाए, गूगल में सबसे आगे यह ही है जो अधिक सर्च होता है।

मूवी- सॉंग से संबंधित इंफॉर्मेशन

हर फ्राइडे, हाउस फुल होगा या नहीं इसका फैसला मूवी की रिलीज डेट से पहले ही लगाया जाता है।  क्योंकि मूवी की रिलीज से पहले लोग फिल्म से जुड़ी जानकारी ढूंढ-ढूंढ कर पढ़ते हैं यदि वो संतुष्ट हुए, इसका मतलब फ्राइडे हाउस फुल है।

मूवी अपडेट के साथ लोग अपकमिंग फिल्म के गानें भी अनलिमिटेड सुनते हैं। इसके लिए गूगल पर अलग-अलग वेबसाइट उपलब्ध है।

लव-सेक्स और धोखा आदि बातें

यंगस्टर का यह पसंदीदा विषय है। जो युवावस्था के साथ शुरु होता है। कई यंगस्टर इस परेशानी के लिए गूगल का सहारा लेते हैं जो उनके लिए कुछ हद तक सही रहता है। लेकिन यह देखा गया है कि गूगल पर अक्सर ऐसे जवाब सर्च करने से रिलेशनशिप बिल्ड होने के बजाय टूट जाता है।

गरमा-गरम न्यूज़

गूगल में हर वक्त न्यूज़ अप-टू-डेट होती ही है और इस पर किसी को संदेह नहीं है। क्योंकि हर उम्रराज़ का व्यक्ति गूगल में सर्च, न्यूज़ फीड के लिए भी देखता है।

शॉपिंग-सेल वगैरह की जानकारियां

यह विषय गूगल पर हमेशा ट्रेंडिंग है क्योंकि लोगों पर शॉपिंग का कीड़ा ऐसा है कि वो हर 1 घण्टे के बाद किसी न किसी शॉपिंग वेबसाइट पर जाते ही हैं कि अब नया क्या है ! और कहां पर सेल लगी है।

ये है वो चीज़ें जो गूगल पर सर्च होती है – गूगल पर हर सूचना की जानकारी उपलब्ध है लेकिन लोग सबसे ज्यादा इन बातों को ही बार-बार सर्च करते हैं ।

Don't Miss! random posts ..